ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

आशिक ने लगाई जान की बाजी, दिल पर जख्म लिए, चाकू से वार सहे, पढ़िये पूरी स्टोरी

कल्याणपुर थाना के इस मामले में साफ है कि लड़की के माता पिता नहीं चाहते कि उनकी बेटी रोशन नाम के युवक से Love Marriage करे. इसलिए उन्होंने अपनी बेटी के आशिक को अस्पताल पहुंचा दिया. प्यार और मोहब्बत के इज़हार का खेल अभी चल ही रहा था कि लड़की के घर वालों ने कल्याणपुर थाना समस्तीपुर को इसकी सूचना दे दी. खबर पहुंचते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और ज़ख्मी आशिक को आनन फानन में अस्पताल लेकर पहुंच गई. जहां उसका इलाज अभी चल रहा है. अस्पताल में भर्ती ज़ख्मी रोशन बताता है कि जिस लड़की से वह प्यार करता है. वो भी उससे बहुत मोहब्बत करती है. उससे शादी करने के लिए तैयार है, लेकिन उसका परिवार उसकी खुशियों का दुश्मन बना हुआ है. परिजन नहीं चाहते कि पूजा Love Marriage करे. पूजा का कहना है कि जब मम्मी पापा राजी होंगे तभी शादी करेगी.

Sponsored

रोशन के पिता जयकरण सहनी की मानें तो पूजा और उनका बेटा एक दूसरे से पिछले एक साल से बातचीत कर रहे हैं और वह उससे बेपनाह मोहब्बत करता है. वह पूजा से कई बार मिल चुका है और उसी से शादी करना चाहता है. इस दौरान रोशन ने अपनी प्रेमिका को काफी महंगे महंगे गिफ्ट भी दिये हैं. कल उसने उनके बेटे को रोशन को कॉल करके कहा कि मेरे घर आओ और सब कुछ क्लीयर करके जाओ. हमारे माता पिता से शादी कि बात करो. उसने ही मेरे बेटे को कल घर बुलाया था. रोशन के पिता ने बताया कि रोशन लड़की के दरवाजे पर घायल हुआ है. उसने दरवाजे पर जाकर कहा कि तुम हमसे शादी कर लो नहीं तो हम आत्महत्या कर लेंगे. उसने खुद अपने हाथ से चाकू से खुद को काट लिया है.विज्ञापन

Sponsored

पूजा रोशन से प्यार तो बहुत करती है. शादी भी करना चाहती है पर वह अपने परिवार के खिलाफ जाकर रोशन से शादी नहीं कर सकती है. जिससे आशिक रोशन बौखलाकर उसके घर के सामने चाकू लेकर पहुंच गया और इमोशनली अपनी प्रेमिका को ब्लैकमेल करने लगा. अपने दिल पर चाकू से बार करने लगा. प्‍यार में दीवानगी की हदें पार करते हुए उसने अपने हाथ में जो चाकू ले रखा था उसी से खुद को गहयाल कर लिया. दरवाजे पर आकर उसने किशोरी को आवाज लगाई. कहा कि वह उससे मोहब्बत करता है. अगर वह उससे मोहब्बत नहीं करेगी तो वह खुद चाकू मार लेगा. जब किशोरी घर से नहीं निकली तो वह खुद अपने गर्दन पर चाकू से वार कर लहूलुहान हो गया.

Sponsored

शोर-शराबे की आवाज हुई और आसपास के लोग अपने घरों से बाहर निकले. इतना सब कुछ होने के बाद भी उसकी प्रेमिका ने मर्यादा की दीवार को नहीं लांघा और न वह घर से बाहर आई. उसके बाद सरफिरे आशिक रोशन को यह समझ नहीं आया कि आखिर उसकी प्रेमिका चाहती क्या है. पर घर के बाहर बहुत देर तक तमाशा देखने और रोशन के ज़ख्मी होने के बाद लड़की के माता पिता ने कल्याणपुर थाना समस्तीपुर को इसकी सूचना देदी. खबर पहुंचते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और ज़ख्मी आशिक को आनन फानन में अस्पताल लेकर पहुंच गई.

Sponsored

पुलिस का कहना है कि यह सारा तमाशा खुद रोशन ने किया है वह लड़की के घर के सामने जाकर तमाशा करने लगा और बोला की शादी करो नहीं तो आत्महत्या कर लेंगे; और खुद को चाकू से काट लिया, खुद को ज़ख्मी कर लिया. फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है. मामला थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव का है. जहां पड़ोस के झहुड़ी गांव का युवक जयकरण सहनी का पुत्र 20 वर्षीय रोशन कुमार अपनी बाइक लेकर गोपालपुर गांव गया हुआ था. लड़की घर के बाहर उसे शादी करने के लिए तमाशा खड़ा कर दिया.विज्ञापन

Sponsored

थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया जख्मी हालत में युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेन्द्र में भर्ती कराया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. आवेदन मिलते ही कार्यवाही की जाएगी. पर क्या रोशन का इस तरह अपने प्यार के लिए तमाशा करना और खुद को ज़ख्मी करना सही है. इस प्यार का अंत क्या होगा नहीं पता पर जो रोशन ने किया वह सही नहीं है.

Sponsored

Comment here