ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

आय से अधिक संपत्ति मामले में हुई बड़ी कार्रवाई, बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष सेवा से बर्खास्त…

PATNA: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार पुलिस से आ रही है. बता दे, आय से अधिक संपत्ति के मामले में सरकार ने बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है. आर्थिक अपराध इकाई की छापेमारी के बाद बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार धीरज के खिलाफ यह कार्रवाई हुई है. आर्थिक अपराध इकाई ने मंगलवार को नरेंद्र कुमार धीरज के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी.

Sponsored

वहीं आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में आर्थिक अपराध अनुसंधान इकाई की टीम ने मंगलवार को पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्‍यक्ष नरेन्‍द्र कुमार धीरज के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी. बेउर के अलावा नरेन्‍द्र कुमार धीरज के भाइयों और भतीजे के भोजपुर स्थित 9 ठिकानों पर रेड हुई थी. नरेन्‍द्र कुमार धीरज पर भ्रष्‍टाचार के जरिए करोड़ों रुपए की संपत्ति अर्जित करने का आरोप है।

Sponsored

बता दे, नरेंद्र कुमार धीरज बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात हैं. उनपर आरोप है कि उन्‍होंने आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है. इसको लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था. नरेन्‍द्र कुमार धीरज और उनके रिश्‍तेदार लंबे समय से EOU के निशाने पर थे. EOU की टीम ने मंगलवार को नरेन्‍द्र कुमार और उनके रिश्तेदारों के ठिकानों पर छापेमारी की, जिसमें करोडों की संपत्ति का पता चला है. हालांकि नरेन्‍द्र कुमार धीरज ने इस कार्रवाई को एकतरफा फैसला बताया है.

Sponsored

Comment here