ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

CBI रेड पर भड़कीं लालू की बेटी, लिखा- झुकेगा नहीं, रुकेगा नहीं, पल्टूराम की तरह, कभी जमीर बेचेगा नहीं

लालू प्रसाद यादव के ठिकानों और राबड़ी आवास पर सीबीआई की रेड शुरू होने के बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ट्वीटर पर लगातार इस कार्रवाई को लेकर पोस्ट कर रही हैं. रोहिणी ने मात्र कुछ ही घंटों में दर्जनों ट्टवीट कर ऐसी-ऐसी बातें लिखी हैं, जिसे लेकर लोग चर्चा कर रहे हैं. रोहिणी ने कभी कविता, तो कभी शायराना अंदाज में ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर केंद्र सरकार और सीबीआई पर हमला बोला है. रोहिणी ने इस दौरान नीतीश कुमार पर भी तंज कसा है. रोहिणी ने ट्वीट किया कि झुकेगा नहीं रुकेगा नहीं, पल्टूराम की तरह, कभी जमीर बेचेगा नहीं. मिटा नहीं पाओगे उनकी हस्ती, जनता के दिलों में बसा है जिनकी कश्ती.

Sponsored

रोहिणी ने लिखा- बंगाल वाला स्वागत बिहार में भी होना चाहिए था

Sponsored

रोहिणी आचार्या ने छापेमारी शुरू होते ही ट्वीट करना शुरू किया. रोहिणी ने लिखा कि- बंगाल वाला स्वागत बिहार में भी होना चाहिए था. उसके बाद ट्वीट में लिखा कि 6 घंटे नही, 25 वर्ष से लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है. लालू परिवार को मिटाने की जो साजिश में खुद का मुंह काला किया जा रहा है.

Sponsored

अपनी मां राबड़ी देवी को संबोधित करते हुए उन्होंने लिखा कि मेरी माता रानी अकेले सबका पसीना छुड़ा रही हैं. रोहिणी ने आगे ट्वीट किया कि मां, बहन-बेटियों को कमज़ोर समझने की भूल मत करना ये ऐसी शक्ति है जो यमराज से भी लड़ ले. रोहिणी ने ट्वीट में पूजा सिंघल का जिक्र करते हुए लिखा कि पूजा सिंघल का घर समझा था निकला गौं माता का घर, भर भर के गोबर ले जाएंगे,तड़ीपार के घर.

Sponsored

सुना है बेबी गेंडा को गर्मी लगी है लेप लगाना है

Sponsored

रोहिणी ने छापेमारी को लेकर तंज कसते हुए कहा कि सुना है बेबी गेंडा को गर्मी लगी है लेप लगाना है, सनबाथ लेनी है. जब जब गोबर की ज़रूरत पड़ती है लगते है गौं माता के घर के चक्कर लगाने. रोहिणी ने ये भी लिखा कि भैया मीडिया लालू जी के 17 ठिकाने नही पूरा बिहार ही ठिकाना है.ADVERTISEMENT

Sponsored

आगे जातीय जनगणना की बात पर लिखा कि तोते और तोते के अब्बा, जातिगत जनगणना तो होकर रहेगा. जलने वाले जलते रहेंगे. रेड पे रेड मारते रहें. हम अपनी छाप छोड़ते रहेंगे. सर्वसमाज की सेवा करते रहेंगे.

Sponsored

रोहिणी ने छापेमारी पर लिखा कि कमीशनखोरी के दुकान पर कहीं लग जाए न ताला. बरसाती मेढ़क ने एक बार फिर से लालू चालीसा का राग है अलापा. बरसाती मेंढक बहुत बड़ा छुपा रुस्तम निकला. पर्दे के पीछे बृजेश ठाकुर का जो यार निकला. उसके बाद रोहिणी ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड को कोट करते हुए लिखा कि तुम मुझे कमीशन दो मैं तुम्हें बालिकागृह में मुंह काला करने की इजाजत दूंगा.

Sponsored

Comment here