ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

अनोखा विरोध: तंग आकर एक शख्स ने ओला स्कूटर को गधे से बांधा और पूरे शहर में घुमाया

पेट्रोल-डीज़ल, सीएनजी के लगातार बढ़ती कीमतों से तंग आकर बहुत से ग्राहक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स या कार खरीद रहे हैं. इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री तो दिनों-दिन बढ़ रही है लेकिन कस्टमर को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. पार्क्ड ई-स्कूटर, चार्ज में लगी ई-स्कूटर में आग लगने जैसी कई घटनाएं घट चुकी हैं.

Sponsored

ज़िला बीड, महाराष्ट्र के सचिन गिट्टे भी ऐसे ही एक शख़्स हैं जो अपने ओला स्कटूर से परेशान हो गए हैं. DNA की रिपोर्ट के अनुसार, सचिन ने सितंबर 2021 में 20,000 रुपये देकर स्कूटर बुक किया और जनवरी 2022 में 65,000 रुपये का अंतिम भुगतान करके स्कूटर खरीदा. ग़ौरतलब है कि 6 दिनों में ही स्कूटर ने काम करना बंद कर दिया.

Sponsored

ओला ई-स्कूटर के खिलाफ़ अनोखा विरोध

Maharashtra man protests against ola scooter ties scooter with donkey Twitter

Sponsored

सचिन ने कंपनी से संपर्क किया, मैकेनिक आया लेकिन स्कूटर ठीक नहीं हुआ. कस्टर केयर सर्विस से संपर्क करने पर भी जब कोई स्पष्ट उत्तर नहीं मिला तब सचिन ने ने विरोध करने का फैसला किया.

Sponsored

24 अप्रैल को सचिन ने स्कूटर को गंधे से बंधवाया और शहर में घुमाया. गधे पर बैनर भी लगा था जिसमें ओला से स्कूटर न खरीदने की हिदायत दी गई थी.

PTI से बात-चीत में सचिन ने कहा, ‘8 अप्रैल को स्कूटर ने काम करना बंद कर दिया. मैंने कंपनी से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन ठीक-ठाक जवाब नहीं मिला. कोशिश करने पर भगवान भी मिल सकते हैं लेकिन इन कंपनियों के लोगों का मिलना मुश्किल है.’

Sponsored

सचिन ने कंज्यूमर कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाने की भी बात कही है.

Sponsored

Comment here