ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

मुझे माफ कर दो’…पत्नी के पैर छूआ और 19वीं मंजिल से कूद गया

पत्नी के पैर छूकर कहा, ‘मुझे माफ कर दो’ और 19वीं मंजिल से कूद गया : यूपी (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में एक बुजुर्ग (senior citizen) की संदिग्ध हालात में 19वें फ्लोर से गिरकर मौत हो गई. यह मामला नोएडा (Noida) के सेक्टर-137 का है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर-137 के सुपरटेक इको सिटी सोसायटी में 70 साल के बुजुर्ग राजकुमार ने कथित तौर पर नीचे छलांग लगाकर जान दे दी. अब पुलिस (Noida Police) इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Sponsored

आजतक से जुड़े तनसीम हैदर की रिपोर्ट के मुताबिक जब यह घटना हुई, तब घर में राजकुमार और उनकी पत्नी प्रेरणा मौजूद थे. बताते हैं कि राजकुमार शुक्रवार सुबह सो कर उठे और पत्नी के पैर छूकर कहा, ‘मुझे माफ़ कर दो’ और फिर नीचे छलांग लगा दी. पत्नी का कहना है कि वह कुछ समझ पातीं, उससे पहले ही राजकुमार बालकनी से कूद गए. बुजुर्ग के कूदकर जान देने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ज्यादा ऊंचाई से गिरने की वजह से डेड बॉडी कई जगह से फट गई.

Sponsored

आजतक से मिली जानकारी के मुताबिक राजकुमार ने 19वें फ्लोर पर अपने घर की बालकनी में पहले से ही एक स्टूल लगा रखा था. और पत्नी के पैर छूने के बाद तेजी से स्टूल के ऊपर चढ़कर नीचे छलांग लगा दी. नोएडा पुलिस के मुताबिक मृतक राजकुमार किसी बीमारी के चलते कई दिनों से परेशान थे और काफी डिप्रेशन में थे. माना जा रहा है कि इसी वजह से उन्होंने बालकनी से छलांग लगा दी. मृतक राजकुमार एक इंश्योरेंस कंपनी में एजेंट का काम करते थे.

Sponsored

Comment here