ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

WhatsApp पर भी मिलेगा Instagram वाला कूल फीचर, अब स्टेटस में आएगा और मजा

व्हाट्सएप अब एक मैसेजिंग ऐप से आगे निकल चुका है। इसका इस्तेमाल वीडियो कॉलिंग, ऑडियो मैसेजिंग, बड़ी मीडिया फाइल शेयरिंग से लेकर स्टिकर और GIF जैसे मेजेदार कामों के लिए भी होने लगा है। व्हाट्सएप में कई ऐसे फीचर और ट्रिक्स हैं जिनके बारे में आप में से बहुतों को पता भी नहीं होगा! ताजा रिपोर्ट से पता लगा है कि अब व्हाट्सएप पर इंस्टाग्राम जैसा ही एक कूल फीचर आने वाला है।

Sponsored

WABetaInfo ने बताया कि इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप पर नया लोकेशन स्टिकर फीचर आ रहा है, जिसका इस्तेमाल व्हाट्सएप स्टेटस के लिए किया जा सकेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि व्हाट्सएप ने कथित तौर पर बीटा एंड्रॉइड यूजर्स के लिए एक नया अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

Sponsored

अब और मजेदार हो जाएंगे व्हाट्सएप स्टेटस
जिस तरह से आप इंस्टाग्राम पर स्टोरीज शेयर करते समय फोटो या वीडियो शेयर पर अपना लोकेशन स्टिकर जोड़ते हैं, वैसे ही आप व्हाट्सएप स्टेटस पर भी लोकेशन स्टिकर का इस्तेमाल कर सकते हैं! लेकिन व्हाट्सएप लोकेशन स्टिकर का डिज़ाइन इंस्टाग्राम से थोड़ा अलग है। हालांकि अभी रिडिजाइन किए गए लोकेशन स्टिकर के मिलने में थोड़ा समय है।

Sponsored

एक साथ 32 लोगों से कर सकेंगे बात
एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सऐप ने आईओएस के लिए एक नया वर्जन अपडेट शुरू करना शुरू कर दिया है जिसमें 32 लोग एक साथ ग्रुप कॉल कर सकेंगे। इसके साथ ही कंपनी वॉयस मैसेज बबल और कॉन्टैक्ट्स और ग्रुप्स के लिए इंफो स्कोर के लिए अपडेटेड डिजाइन तैयार कर रही है।

Sponsored

Comment here