ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

UP और कोलकाता की लड़कियों से आर्केस्ट्रा में डांस के नाम पर करवाया जा रहा था वेश्यावृत्ति, पुलिस ने कराया मुक्त

बिहार का अंतरराष्ट्रीय पर्यटक स्थल राजगीर के रामहरि पिंड मोहल्ले से पुलिस ने तीन लड़कियों को दलालों के चंगुल से मुक्त कराया है. बताया जाता है कि डांस के नाम पर इन तीनों लड़कियों को यहां बुलाया गया था, मगर यहां आने के बाद दलाल उनसे वेश्यावृत्ति का काम करवाता था. इस संबंध में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद फौरन पुलिस ने इलाके छापेमारी की और एक घर से तीनो लड़कियों को बरामद कर लिया. हालांकि, दलाल मौके से भागने में सफल रहा.

Sponsored

तीन बरामद लड़कियों में दो कोलकाता की हैं और एक लड़की उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की बताई जा रही है. पुलिस ने तीनों लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेजा है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. इस संबंध में राजगीर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी. इसी आधार पर छापेमारी की गई. उन्होंने कहा कि लड़की ने बताया है कि डांस के नाम पर तीनों लड़कियों को बुलाया गया था और दलाल वेश्यावृत्ति का काम करवाता था. बरामद लड़की कोलकाता और उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. जल्द ही दलालों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी.

Sponsored

राजगीर अनुमंडल अंतर्गत सिलाव थाना की पुलिस ने 27 अप्रैल को इलाके से यूपी के फिरोजाबाद की एक लड़की को मुक्त कराया था. तब बताया गया था कि जबरन दलाल लड़की को रखकर उससे आर्केस्ट्रा में डांस करवाता था, लेकिन लड़की अपने घर जाने की कोशिश करती थी, पर वह दलाल के चंगुल से निकाल नहीं पा रही थी. फिर लड़की ने हिम्मत से काम लिया और पुलिस को 100 नंबर पर फोन कर इसकी जानकारी दी थी. इसके बाद सिलाव थाना की पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर दलाल के चंगुल से यूपी की लड़की को मुक्त कराया था.

Sponsored

 

Sponsored

Comment here