BIHARBreaking NewsSTATE

RJD सुप्रीमो लालू यादव की तबियत को लेकर बड़ी खबर, डॉक्टर बोले- कभी भी खतरनाक हो सकती है स्थिति

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. डॉक्टर का कहना है कि लालू की तबियत कभी भी बिगड़ सकती है. राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के डॉक्टर से लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा बयान दिया है. RIMS में लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉक्टर ने दावा किया है कि राजद सुप्रीमो की तबियत कभी भी बिगड़ सकती है.

Sponsored

राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के डॉ. उमेश प्रसाद ने दावा किया है कि लालू प्रसाद यादव का किडनी फंक्शन कभी भी बिगड़ सकता है. उनके स्वास्थ्य को लेकर कुछ भी कहना मुश्किल है. डॉक्टर का कहना है कि यह स्पष्ट रूप से खतरनाक है. मैंने इसे अधिकारियों को लिखित रूप में दिया है.

Sponsored

जमानत याचिका पर सुनवाई टली

Sponsored

इधर, झारखंड हाईकोर्ट ने चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में लालू यादव की जमानज अर्जी पर सुनवाई 6 सप्‍ताह के लिए टाल दी है. ऐसे में राजद प्रमुख को फिलहाल जेल में ही रहना होगा. जानकारी के अनुसार, लालू के वकील ने सप्‍लीमेंट्री एफिडेविट दाखिल करने के लिए अतिरिक्‍त समय की मांग की थी. बता दें कि डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में दोषी लालू यादव ने हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की थी.

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

डोरंडा कोषागार से धन निकासी का मामला

Sponsored

लालू यादव पर चारा घोटाला से जुड़े कई मामले दर्ज हैं. शुक्रवार को होने वाली सुनवाई इस घोटाले का पांचवां मामला था. यह डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी से जुड़ा है. ट्रेजरी से 139 करोड़ रुपये निकाल लिए गए थे. गौरतलब है कि लालू यादव को चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में पहले ही जमानत मिल चुकी है. डोरंडा कोषागार निकासी मामले में सुनवाई के लिए 11 दिसंबर की तिथि तय की गई थी. जोकि अब आगे बढ़ा दी गयी है.

Sponsored

तीन मामलों में जमानत

Sponsored

लालू यादव को जिन चार मामलों में सजा मिली है, उसके खिलाफ उन्होंने हाईकोर्ट में अपील की है. इनमें से तीन मामलों में उन्‍हें जमानत दी जा चुकी है. गौरतलब है कि लालू प्रसाद को सभी मामलों में आधी सजा काटने के आधार पर जमानत दी गई है. दुमका कोषागार मामले में भी उन्होंने इसी आधार पर जमानत मांगी है. साथ ही अपनी बीमारी का हवाला भी दिया है.

Sponsored

Input: News18

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here