ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsNationalPolitics

PM मोदी बोले, लाकडाउन में कांग्रेस के लोगों ने श्रमिकों को फ्री टिकट देकर गांव जाने के लिए भड़काया

PATNA-पीएम मोदी बोले-कोरोनाकाल में कांग्रेस ने मजदूरों को लॉकडाउन तोड़ने व वापसी के लिए भड़काया, राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए साेमवार काे कांग्रेस पर तीखे हमले किए। करीब 90 मिनट के भाषण में उन्हाेंने काेराेना महामारी के दाैरान कांग्रेस रवैये से लेकर महंगाई और गरीबी के मुद्दे पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, पहली लहर के दौरान जब देश लॉकडाउन का पालन कर रहा था। सारी दुनिया में यह संदेश था कि जो जहां है वहीं रुके…तब कांग्रेस के लोगों ने मुंबई रेलवे स्टेशन पर खड़े होकर श्रमिकों को वापस जाने के लिए भड़काया।

Sponsored

कांग्रेस ने यह महापाप किया। महाअफरा-तफरी का माहौल खड़ा किया। श्रमिकाें को परेशानियों में धकेल दिया। दिल्ली सरकार (आप) ने भी बाहर के लाेगाें से कहा, बड़ा संकट है, गांव-घर लाैट जाएं। इससे यूपी, उत्तराखंड, पंजाब में जहां ज्यादा संक्रमण नहीं था वहां भी फैल गया। प्रधानमंत्री ने कहा, अंग्रेजी राज बहुत पहले खत्म हाे गया, लेकिन कांग्रेस ने उनकी फूट डालाे राज कराे की नीति अपना ली। कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग की लीडर बन गई।

Sponsored
FILE PHOTO

पीएम ने कहा, आत्मनिर्भर भारत ने देश काे कई उपलब्धियां दीं, लेकिन इससे कांग्रेस को दर्द हाे रहा है। औरों को नीचा दिखाने के लिए महात्मा गांधी का नाम लेते हैं। मोदी जब वोकल फॉर लोकल कहता है तो उसे छोड़ देते हैं।

Sponsored

छोटे किसानाें से नफरत क्याें
पीएम ने कहा िक कोरोना के समय छोटे किसानों को संकट से निकालने की कोशिश की है। जो महलों में बैठे हैं, वे छोटे किसानों की समस्याएं समझ नहीं पाए। आपको छोटे किसानों से इतनी नफरत क्यों है। छोटा किसान मजबूत होगा तो ग्रामीण अर्थव्यवस्था मजबूत होगी।

Sponsored

Comment here