BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

Muzaffarpur में दर्दनाक हादसा, करेंट की चपेट में आने से मां-बेटी की मौत, पानी में चुन रही थी घोंघा

मुज़फ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां करंट की चपेट में आने से मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में कोहराम मच गया. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

Sponsored




Sponsored

घटना जिले के पारु थाना क्षेत्र के मझौलिया गांव की है. मृतकों में फुलेश्वरी देवी (45) और उनकी बेटी सुमन कुमारी (16) शामिल हैं. बताया जा रहा है कि दोनों मां-बेटी पानी में घोंघा चुनने गई थी. तभी दोनों को करंट लग गया. करंट लगने से पानी में ही दोनों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने जब देखा तो बिजली विभाग को कॉल कर लाइन कटवाया गया.

Sponsored


Sponsored

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त है. उनका कहना है कि तार टूटा हुआ था. बावजूद इसके लाइन चालू था. अगर लाइन कटा हुआ होता तो दोनों की मौत नहीं होती.

Sponsored


Sponsored

बताया जा रहा है कि तार टूटने की सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों को नहीं मिली थी. इसी कारण से लाइन चालू था. इधर मामले में एसडीएम पश्चिमी अनिल कुमार दास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मुआवजे की राशि को लेकर संबंधित अधिकारी को निर्देश दे दिया गया है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Comment here