ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

LNMU का नया कारनामा, स्टूडेंट के एडमिट कार्ड में गवर्नर का फोटो

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (LNMU) का फिर एक नया कारनामा सामने आया है। बीए पार्ट थ्री के छात्र को जो एडमिट कार्ड जारी किया गया है उसमें बिहार के महामहिम राज्यपाल फागू चौहान का फोटो लगा दिया गया है। महामहिम राज्यपाल का फोटो लगा एडमिट कार्ड अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। जो विश्वविद्यालय की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है।

Sponsored

ऐसा सिर्फ ब‍िहार में ही हो सकता है। एडमिट कार्ड पर छात्र की जगह गवर्नर की तस्वीर लगा दी गयी। जी हां हम बात कर रहे हैं दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय की जिसके कारनामे की चर्चा आए दिन होती रही है। इस बार भी हो रही है। इस बार तो विश्वविद्यालय ने स्नातक तृतीय खंड की परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी किया है।

Sponsored

एडमिट कार्ड में छात्र की फोटो की जगह बिहार के महामहिम राज्यपाल फागू चौहान की तस्वीर लगा दी गयी है। यह एडमिट कार्ट बीते गुरुवार को जारी किया गया था। जिसमें रविश कुमार सानू जो कि बीडी कॉलेज बेगूसराय का छात्र है उसके एडमिट कार्ड में बिहार के महामहिम राज्यपाल फागू चौहान की तस्वीर लगी है। जब इस बात की खबर छात्रों को हुई तब विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया। मामला अब तुल पकड़ने लगा है। सोशल मीडिया पर भी यह तेजी से वायरल हो रहा है। जो यूनिवर्सिटी की कार्यशौली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

Sponsored

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विवि में स्नातक के स्टूडेंट के अंक प्रमाण पत्र में 100 नंबर की परीक्षा में 151 नंबर देने का मामला सामना आया था। जिसे लेकर भी यूनिवर्सिटी विवादों में आ गयी थी। इस मामले को छात्र अभी भूले भी नहीं थे कि फिर से एक गलती यूनिवर्सिटी ने कर दी।

Sponsored

Comment here