ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

JOBS : आठवीं पास युवकों के लिए सरकारी नौकरी, परीक्षा नहीं नंबर के आधार पर होगी डायरेक्ट बहाली

NEW DELHI : अगर आप आठवीं पास हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। हम आपके लिए आज एक एक ऐसी खबर लेकर आए हैं जिसको पाने के लिए किसी तरह की लिखित परीक्षा नहीं ली जाएगी। आसान भाषा में कहा जाए तो नंबर के आधार पर सेलेक्शन किया जाएगा। फिर देरी किस बात की, आज और अभी नौकरी के लिए आवेदन कर दीजिए। आइए जानते है पूरी खबर….

Sponsored

नौकरी की बात:8वीं पास के लिए 300 से ज्यादा पोस्ट, मार्कशीट के नंबरों से होगा सिलेक्शन, PWD में मिलेगी सरकारी जॉब : पीडब्ल्यूडी विभाग ने 346 एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पदों पर नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए 8वीं पास कैंडिडेट भी योग्य होंगे। इसके अलावा 18 से 45 साल तक के युवा आवेदन कर सकेंगे। आवेदन का माध्यम ऑनलाइन रहेगा। आवेदन करने की आखिरी तारीख 9 जून है। योग्य कैंडिडेट इन पदों के बारे में ऑफिशियल वेबसाइट पर http://hppwd.hp.gov.in/ पर और अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Sponsored

इन पदों पर आवेदन करने के लिए युवाओं के पास कम से कम 8वीं पास योग्यता होनी चाहिए। जहां तक आयु सीमा की बात है तो कैंडिडेट की आयु कम से कम 18 साल और अधिक से अधिक 45 साल होनी चाहिए।

Sponsored

योग्य उम्मीदवारों का सिलेक्शन मेरिट के जरिए किया जाएगा। इसके लिए तीन सदस्यों की चयन समिति को सिलेक्शन का अधिकार दिया गया है।

Sponsored

Comment here