BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

बिहार में कोरोना से 152 ने दम तोड़ा पर स्वास्थ्य विभाग कह रहा 80 मौतें

कोरोना से 24 घंटे में बिहार में 152 लोगों की मौत हो गयी। 30 की मौत पटना में जबकि 122 लोगों की मौत बिहार के अन्‍य जिलों में हो गयी। पटना के चार बड़े अस्पतालों-एनएमसीएच में 11, पटना एम्स में 5, पीएमसीएच में 10 और आईजीआईएमएस में 4 लोगों की जान चली गयी। जिलों के तीन मरीजों की मौत पटना के सरकारी अस्‍पतालों में हो गयी। हालांकि स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने 80 संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत की पुष्टि की है।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

मगध, भोजपुर और सारण में 56 लोगों की कोरोना से जान चली गई। इनमें बेगूसराय में 12, गया में 10 के अलावा कैमूर और नालंदा के आठ-आठ मरीज शामिल हैं। इसके अलावा आंकड़ों पर गौर करें तो नवादा, वैशाली, बक्सर और औरंगाबाद में चार-चार के अलावा सीवान और सारण में तीन-तीन को कोरोना ने लील लिया। हालांकि, इनमें से नालंदा के तीन और सारण के एक की मौत पटना में हो गई।

Sponsored


Sponsored

उत्तर बिहार में कोरोना से 45 लोगों की मौत
उत्तर बिहार के जिलों में शुक्रवार को कोरोना ने मौत के पिछले रिकॉर्ड तोड़ दिए। गुरुवार को इन जिलों में 41 लोगों की मौत हो गई थी जबकि शुक्रवार को यह आंकड़ा 45 पर पहुंच गया। सबसे अधिक 18 लोगों की मौत पश्चिम चंपारण जिले में हुई। 15 लोगों की मौत बेतिया मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में हुई जबकि तीन लोगों ने जिले के विभिन्न सरकारी अस्पतालों में दम तोड़ दिया। मुजफ्फरपुर में नौ लोगों की जान कोरोना ने ले ली।

Sponsored


Sponsored

कोसी और पूर्वी बिहार में कोरोना ने 21 की जिंदगियां लील ली। भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बीते 24 घंटे में चार कोरोना मरीजों की मौत हुई। इनमें तीन भागलपुर के और एक मुंगेर जिले के रहनेवाले थे। नवगछिया में भी दो कोरोना मरीजों की मौत की सूचना है। भागलपुर रेलवे जंक्शन के डायरेक्टर की हावड़ा में कोरोना से मौत हो गई है। वहीं, कोसी में छह कोरोना मरीजों की मौत हो गई।

Sponsored

Ads

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Hindustan

Sponsored

Comment here