AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

15 अगस्त पर बिहार में हुआ बवाल, जलेबी खाने को लेकर हुआ झगड़ा, कटिहार में खुब हुई फायरिंग

PATNA : स्वतंत्रता दिवस समरोह में जलेबी बांटने को लेकर विवाद, भरी पंचायत में की फायरिंग : स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में जलेबी बांटने के विवाद में मारपीट और फिर उसके बाद फायरिंग करने की घटना सामने आई है। ये मामला कटिहार जिले के मनसाही थाना क्षेत्र के कुरेठा पंचायत की है।

Sponsored

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कुरेठा पंचायत भवन में झंडोत्तोलन के बाद जलेबी बांटने का कार्यक्रम चल रहा था। इस बीच कुरेठा के ही रहने वाले निलेश कुमार एवं बिजली यादव के बीच जलेबी बांटने को लेकर नोंकझोक होने लगी। उस समय दोनों पक्षों को समझाने के बाद मामला शांत हो गया था। मगर बाद में एक पक्ष के द्वारा मामले को लेकर पंचायत करने की बात होने लगी।

Sponsored

जब मामला पंचायत में पहुंचा तो दोनों पक्षों के बीच फिर से कहासुनी होने लगी और उसी बीच एक पक्ष के द्वारा तीन राउंड फायरिंग की गई, जिससे मामला और बिगड़ गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

Sponsored

इस मामले में गोली चलने की बात को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से बचती रही। वहीं निलेश कुमार के द्वारा गांव के बिजली यादव सहित 5 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। दोनों पक्ष एक दूसरे के ऊपर फायरिंग करने का आरोप लगा रहे हैं।

Sponsored

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here