AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बिहार में सनकी शख्स ने पत्नी व सास-ससुर को काट डाला, 7 साल की बेटी को भी किया घायल

रविवार रात सीवान के दरौंदा थाना इलाके के भीखाबांध में एक दामाद ने अपने सास-ससुर सहित अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। खबर फैलने पर इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Sponsored

सीवान के दरौंदा में भीखाबांध गांव के अलीसेन साईं (55 वर्ष) का संपत्ति के कारण अपने दामाद मुबारक अली के साथ विवाद चल रहा था। किसी बात को लेकर गुस्साए दामाद ने रविवार रात अपनी पत्नी सबीना खातून (30 वर्ष), ससुर अलीसेन साईं (55 वर्ष) और सास नसीमा खातून (50 वर्ष) की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। इसका विरोध करने पर अपनी 7 वर्षीय पुत्री रवीना खातून पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया।

Sponsored

इस निर्मम हत्या के आरोपी दामाद की प्रत्यक्षदर्शी पुत्री रवीना खातून ( 7 वर्ष ) ने बताया, ‘पिता मुबारक अली ने रविवार रात 12 बजे के करीब धारदार हथियार से उसके नाना-नानी और मां की हत्या कर दी। हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारने के बाद पिता ने घर में रखे गहने जेवर लेकर फरार हो गया’।

Sponsored

सीवान में ट्रिपल मर्डर की खबर सुनते ही चारों ओर दहशत का माहौल कायम हो गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दरौदा थाने की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

Sponsored

 

 

 

 

 

 

 

input – bhaskar

Sponsored

Comment here