ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

11 साल छोटे युवक से 2 बच्चों की मां को हुआ प्यार, मिस्ड कॉल से प्यार, दोनों फरार ; प्रेमी गिरफ्तार

मिस्ड कॉल से प्यार और दोनों फरार : 11 साल छोटे युवक से दो बच्चों की मां को हुआ प्यार, गोवा-मुंबई घूमते रहे; प्रेमी गिरफ्तार : जहानाबाद में एक मिस्ड कॉल ने मिस मैच जोड़ी बना दी। दो बच्चों की मां का अपने 11 साल छोटे बच्चे से प्यार हो गया। दोनों घर से भाग निकले। दोनों गोवा और मुंबई घूमते रहे। इधर, महिला के पति ने थाने में एफआईआर दर्ज करा दी। पुलिस ने दबिश दी तो प्रेमी जोड़ा थाने पहुंचा। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। महिला का कहना है कि वह ससुराल नहीं जाना चाहती।

Sponsored

मामला जहानाबाद के उटा मोहल्ले की है। पुलिस के मुताबिक रंजीत सिंह की शादी प्रिया कुमारी (30) से लगभग 10 वर्ष पूर्व हुई थी। दंपती के दो बच्चे भी हैं, लेकिन लगभग 2 साल पूर्व प्रिया के मोबाइल से एक लड़के के मोबाइल नंबर पर मिस्ड कॉल चला गया।

Sponsored

इसके बाद शहर के अरवल मोड के पास किराए के मकान में रहने वाला सुजीत कुमार से उसकी लगातार बात होने लगी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इस दौरान इस संबंध के बारे में किसी को भी भनक नहीं लगी। एक माह पूर्व प्रेमी जोड़ा फरार हो गया।

Sponsored

पति ने एफआईआर दर्ज कराई

Sponsored

पत्नी के भागने के बाद रंजीत सिंह ने नगर थाने में सुजीत कुमार समेत उसके परिजन पर अपनी पत्नी को ले भागने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया। पुलिस की दबिश के कारण दोनों नगर थाना में आ पहुंचे।

Sponsored

मंदिर में शादी की

Sponsored

सुजीत कुमार ने बताया कि मैं पहले गोवा गया। लगभग एक माह तक वहां रहा। इसके बाद मुंबई आ गया और मुंबई में कमरा लेकर दोनों रहने लगे। जब पैसे खत्म हो गए तो पेंट कंपनी में काम करने लगा। इधर, दोनों के थाना पहुंचने की सूचना पर दोनों के परिजन भी वहां पहुंचे। इसके बाद ससुराल वाले प्रिया को समझा-बुझाकर ससुराल ले जाना चाहा, लेकिन प्रिया ने कहा कि सुजीत और मैं एक साथ जीने-मरने की कसम खा रखी है और मंदिर में दोनों ने शादी भी रचा ली है। इसलिए मैं ससुराल नहीं जाऊंगी। इधर, पुलिस लड़के को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Sponsored

Comment here