AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

​बिहार में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, सैलरी 63000, लास्ट डेट 30 AUG, लिखित परीक्षा नहीं

PATNA : बिहार में महिला एवं बाल विकास विभाग में जॉब:स्टेट प्रोजेक्ट मैनेजर समेत 17 पोस्ट पर निकली है वैकेंसी, 30 अगस्त तक है ऑनलाइन अप्लाई की लास्ट डेट : डिपार्टमेंट ऑफ सोशल वेलफेयर के अंतर्गत आने वाले वीमेन एंड चाइल्ड डेवलपमेंट कॉरपोरेशन, बिहार ने अपने अलग-अलग यूनिट के लिए स्टेट प्रोजेक्ट मैनेजर, मैनेजर, प्रोग्राम मैनेजर के अलावे अकाउंट्स ऑफिसर, डेस्क ऑफिसर, सिस्टम एनालिस्ट व केशियर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। एलिजिबल कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट www.wdc.bih.nic.in के जरिए 9 अगस्त से 30 अगस्त 2021 दोपहर 12:00 बजे तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

Sponsored

क्या है योग्यता : पदों के अनुरूप पीजी डिप्लोमा या मास्टर्स डिग्री इन रूलर डेवलपमेंट/वीमेन स्टडीज/ रूलर मैनेजमेंट/सोशल वर्क/फॉरेस्ट मैनेजमेंट/सोशल साइंस/ सोशियोलॉजी/एंथ्रोपोलॉजी/साइकोलॉजी/एलएसडब्ल्यू/पॉलिटिकल साइंस/इकोनॉमिक्स/कॉमर्स/एमबीए फाइनेंस या रूरल मैनेजमेंट/ कम्युनिकेशन/मीडिया साइंस/इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी/पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन/एमबीए मार्केटिंग मैनेजमेंट के साथ आवश्यक अनुभव।

Sponsored
BIHAR JOBS

एकाउंट्स ऑफिसर के लिए बीकॉम/एमकॉम/सीए या आईसीडब्ल्यूए इंटर के साथ 5 साल का संबंधित अनुभव हो। डेस्क ऑफिसर के लिए ग्रेजुएट के साथ डिप्लोमा इन ऑफिस मैनेजमेंट या बीबीए होना चाहिए। सिस्टम एनालिस्ट के लिए बैचलर या मास्टर्स डिग्री इन कंप्यूटर एप्लीकेशन के साथ 5 साल का अनुभव। केशियर के लिए बीकॉम होना चाहिए। पद और योग्यता संबंधित पूरी जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

Sponsored

क्या होगी सैलरी और सिलेक्शन प्रोसेस : प्रोजेक्ट मैनेजर को 60,362 रुपए, प्रोग्राम मैनेजर को 48,290 रुपए, एकाउंट्स ऑफिसर को 36,218 रुपए, सिस्टम एनालिस्ट को 30,180 रुपए व कैशियर को 24,145 रुपए वेतन के रूप में प्रत्येक माहीने दिए जाएंगे। इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन सिलेक्शन कमिटी के फाइनल रिकमेंडेशन के आधार पर किया जाएगा।

Sponsored

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here