ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsElectionPolicePolitics

सीएम नीतीश का समाज सुधार अभियान, फरवरी में इन जगहों पर होगा आयोजन

कोरोना की तीसरी लहर थमने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का समाज सुधार अभियान एक बार फिर से शुरू हो गया है। बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज भागलपुर के दौरे पर रहेंगे। हेलीकॉप्टर से भागलपुर पहुंचेंगे और वहां समाज सुधार अभियान के तहत जीविका दीदियों से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर भागलपुर में सभी प्रशासनिक तैयारियां भी पूरी की जा चुकी हैं। मिली जानकारी अनुसार समाज सुधार अभियान में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री आज सुबह तकरीबन 11 बजे भागलपुर पहुंचेंगे।

Sponsored

बता दे कि भागलपुर में समाज सुधार अभियान के दौरान भागलपुर और बांका जिले से आने वाली जीविका दीदियों को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया है। वहीँ तकरीबन 1500 की संख्या में जीविका दीदी मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगी। बिहार में शराबबंदी अभियान को सफल बनाने समेत अन्य सामाजिक मुद्दों को लेकर सीएम नीतीश लगातार समाज सुधार अभियान के तहत जिलों का दौरा करते रहे हैं।

Sponsored

मालूम हो कि कोरोना की तीसरी लहर सक्रिय होने के बाद अभियान रोक दिया गया था लेकिन अब एक बार फिर से इसे शुरू कर दिया गया है। भागलपुर के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आने वाले 27 फरवरी को पटना में समाज सुधार अभियान के तहत कार्यक्रम करेंगे।

Sponsored

Comment here