ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

साउदी अरब में फंसा दरभंगा-मधुबनी के 27 लोग, डेढ़ लाख रुपया देकर पैसा कमाने गया था विदेश

PATNA-डेढ़ लाख देकर सऊदी गए 27 युवक फंसे, काम मिला न खाने का ठिकाना, मधुबनी, समस्तीपुर और दरभंगा के हैं सभी युवक, सऊदी अरब से वीडियो जारी कर मांगी मदद : मधुबनी, दरभंगा व समस्तीपुर के 27 युवक ठगी के शिकार होकर सऊदी अरब में फंस गए हैं। सभी युवक एजेंट को डेढ़-डेढ़ लाख रुपये देकर सऊदी अरब पहुंचे थे, लेकिन दो माह बाद भी उन्हें वहां काम नहीं मिला। भोजन-पानी का संकट झेल रहे इन युवकों ने वहां से वीडियो जारी कर केंद्र व राज्य सरकार से वापसी के लिए मदद की गुहार लगाई है। युवकों ने एजेंट पर ठगी का आरोप लगाया है। मधुबनी के हरलाखी, बेनीपट्टी, जयनगर, रहिका, बिस्फी के अलावा दरभंगा व समस्तीपुर के 27 लोग रोजगार की चाह में सऊदी गए हैं। वहां पहुंचने पर पता चला कि भेजने वाले एजेंट ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। उन्हें न रहने का ठिकाना मिला और न ही खाने-पीने की कोई व्यवस्था है।

Sponsored

एजेंट ने सभी को भेजा था : वीडियो जारी कर लोगों ने बताया कि कि हरलाखी के हरने गांव निवासी मो. जहीरुद्दीन ने डेढ़-डेढ़ लाख लेकर सऊदी अरब भेजा। कंपनी में काम होने की गलत जानकारी दी थी। हमलोग दो महीने से किसी तरह समय बिता रहे हैं।

Sponsored

इस संबंध में एजेंट जहीरुद्दीन से बात की उसने बताया कि रमजान के कारण उनलोगों के साथ थोड़ी परेशानी हुई है। मैनपावर से लगातार संपर्क में हैं। जल्द ही उनसभी को काम मिल जाएगा। हर परिस्थिति पर हमारी नजर बनी हुई है। थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने कहा कि इस तरह की शिकायत नही मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Sponsored

सऊदी अरब में फंसे युवकों के परिजनों की जानकारी जुटायी जा रही है। लिखित शिकायत के आधार पर युवकों को वापस भारत लाने की कार्रवाई की जाएगी। एजेंट पर भी कार्रवाई होगी।

Sponsored

-डॉ सत्यप्रकाश, एसपी, मधुबनी।

Sponsored

Comment here