ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

सहरसा में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत, 2 की स्थिति गंभीर

कहने को तो बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन हकीकत कुछ और है. यही वजह है कि जहरीली शराब पीने से होने वाली मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र (Chausa Police Station) के घोसई गांव का है. जहां शराब पीने के बाद संदिग्ध स्थिति में दो लोगों की मौत (Two People Suspicious Death In Saharsa) हो गई. जबकि दो अन्य लोग गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती हैं. हालांकि जहरीली शराब पीने से मौत की पुष्टि अभी नहीं हुई है.

Sponsored

चार लोगों ने मिलकर पी थी शराबः बताया जाता है कि सौरबाजार प्रखंड के रामपुर गांव के रहने वाले मानस कुमार बीती रात मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के धोसई गांव अपने ससुराल गया था. जहां उसने अपने साढ़ू-साले और गांव के ही एक व्यक्ति के साथ कुछ खाया-पिया था. जिसके बाद सभी की तबीयत खराब होने लगी. तबीयत बिगड़ने के बाद मानस कुमार को सहरसा के एक निजी अस्पताल में परिजन द्वारा भर्ती कराया गया. जहां मरीज की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उसे पटना रेफर कर दिया.

Sponsored

तबीयत बिगड़ने के बाद दो लोगों की मौतः वहीं, एक अन्य व्यक्ति प्रभास कुमार फिलहाल भागलपुर जिले के निजी अस्पताल में इलाजरत है. जबकि सहरसा सदर थाना क्षेत्र के रहने वाले मानस कुमार के साढ़ू आलोक कुमार और एक व्यक्ति गोलू कुमार की मौत हो गई. आलोक कुमार की मौत के बाद सहरसा लाकर आनन-फानन में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. जिससे उनकी मेडिकल जांच भी नहीं हो सकी.

Sponsored

शराब से मौत की अधिकारिक पुष्टि नहींः हालांकि शराब पीने के बाद इन दो लोगों की मौत और दो की अस्पताल में भर्ती होने की कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन जिस घर में यह घटना हुई है, उनके परिजन का एक वीडियो सामने आया है. उसमें वो स्पष्ट रूप से कह रहे हैं कि चारों लोगों ने जहरीली शराब का सेवन किया था. जिसके बाद सभी की अचानक तबीयत बिगड़ गई और दो लोगों की मौत हो गई.

Sponsored

Comment here