ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATEUncategorized

समस्तीपुर में आग का कहर, जिंदा जलकर मासूम की मौत, अगलगी की चपेट में आए 30 घर

विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के गढ़सिसई गांव में रविवार को अचानक आग ने 30 घरों को अपनी चपेट में ले लिया. शॉर्ट सर्किट से लगी आग के बाद भगदड़ मच गई. अगलगी की इस भीषण घटना में एक मासूम की जिंदा जलकर मौत हो गई. दमकल की चार गाड़ियों और स्थानीय ग्रामीणों के काफी प्रयास के घंटों बाद आग पर काबू पाया जा सका.

Sponsored

घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. बताया जाता है कि गढ़सिसई पंचायत की वार्ड संख्या पांच में रविवार को शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी ने देखते ही देखते 30 ईंट और फुसनुमा घरों को अपनी चपेट में ले लिया. अगलगी की घटना के वक्त  घर में सो रहे श्रवण कुमार राम का तीन वर्षीय मासूम पुत्र अंशु कुमार जिंदा जल गया. इससे उसकी मौत हो गई. कई पशु भी झुलसकर मर गए.

Sponsored

भयानक हादसे को लेकर अनुमंडल और प्रखंड के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे. पीड़ित परिवार के लिए प्लास्टिक की चादर और रात्रि का भोजन की व्यवस्था की गई. घटना का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट बताया जाता है. वार्ड पांच निवासी परमेश्वर राम के घर में शॉर्ट सर्किट से चिंगारी निकली जिससे आग लग गई. पछुआ हवा के कारण आग तेजी से फैल गई और कई घरों को चपेट में ले लिया.

Sponsored

रसोई गैस सिलेंडर फटने से आग बेकाबू

तीन रसोई गैस सिलेंडर के ब्लास्ट से आग बेकाबू हो गया. फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने जब तक आग को काबू में किया तब तक घरों में रखे समान जलकर राख हो गए. घटना की जानकारी पर एसडीओ प्रियंका कुमारी, डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय, सीओ अजय कुमार, एसएचओ प्रसंजय कुमार, पीएचसी प्रभारी डॉ. मदन कुमार, जिला पार्षद अरुण कुमार आदि पीड़ित की मदद में जुटे रहे.

Sponsored

Comment here