ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

शिक्षा का मंदिर बना अखाड़ा, शिक्षक और पूर्व वार्ड सदस्य के बीच हुई मारपीट

बिहार के भोजपुर में शिक्षक और पूर्व वार्ड सदस्य के बीच मारपीट हो गई. जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक स्कूल के प्रधान शिक्षक और एक शख्स मारपीट करते दिख रहे हैं. मारपीट की ये तस्वीर मंगलवार को बड़हरा के रामशहर गांव स्थित कन्या प्राथमिक विद्यालय की बताई जा रही है.

Sponsored

दरअसल, मंगलवार को रामशहर गांव का पूर्व वार्ड सदस्य और स्कूल के शिक्षक ने बच्चों के सामने मारपीट की और एक दूसरे को भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं. इस दौरान मामला सुलझाने के बजाय कुछ ग्रामीण दोनों के बीच हुई मारपीट का वीडियो बना रहे थे. जिसके बाद ग्रामीणों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मारपीट की इस घटना में विद्यालय के शिक्षक चंदन कुमार ने बड़हरा थाने में पूर्व वार्ड सदस्य लवकुश पांडे पर बिना किसी बात के मारपीट का आरोप लगाया है. पूर्व वार्ड सदस्य के खिलाफ शिक्षक ने बड़हरा थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया है. बताया जाता है कि मंगलवार को स्कूल परिसर में हुई मारपीट की इस घटना के बाद काफी देर तक स्कूल में पढ़ाई भी बाधित रही. हालांकि दोनों के बीच मारपीट का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

Sponsored

भोजपुर एसपी एसपी विनय तिवारी ने कहा कि एक शिक्षक और ग्रामीण के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. जहां शिक्षक ने बड़हरा थाने में मौके पर मौजूद ग्रामीण और पूर्व वार्ड सदस्य के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है. पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है. अगर दूसरे पक्ष से भी आवेदन थाने में दिया जाता है तो उनका भी एफआईआर दर्ज किया जाएगा. घटना की जांच की जा रही है कि मारपीट क्यों हुई. इसमें दोषी कौन है फिर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Sponsored

Comment here