BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

शादीशुदा महिला के चक्कर में फंसा युवक, बहन की ननद से प्यार और इसके बाद जो हुआ वो…

प्यार अंधा होता है ये आपने सुना होगा लेकिन बिहार के नालंदा में इसका उदाहरण देखने को मिला है. मामला जानकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. पूरा मामला नालंदा के परवलपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है. पहले युवक ने प्यार किया और अंत में ऐसा फंसा कि मंगलवार को फांसी लगाकर जान दे दी. इस पूरे मामले में उसके भाई ने इस संबंध में राज खोले हैं.

Sponsored

मृतक की पहचान पुरुषोत्तम पांडेय के रूप में की गई है. मंगलवार की सुबह जब उसका बड़ा भाई कमरे में गया तो पुरुषोत्तम फंदे पर लटका हुआ था. यह देखकर होश उड़ गए. आनन-फानन में उसे फंदे से उतारा गया. लोग निजी क्लीनिक लेकर गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. शव का पोस्टमार्टम कराने के पुलिस ने अस्पताल भेज दिया. पुलिस भी प्रेम प्रसंग में खुदकुशी बता रही है.

Sponsored

बड़े भाई ने किया खुलासा

पुरुषोत्तम के भाई अरविंद कुमार पांडेय ने बताया कि उसका छोटा भाई अपनी बहन की ननद से प्यार करता था. ननद पहले से शादीशुदा है. उसके दो बच्चे भी हैं. फिर भी उसने छोटे भाई को अपने प्रेम जाल में फंसा कर रखा था. सोमवार की रात कहासुनी हुई और सुबह में फांसी लगाकर उसके भाई ने जान दे दी.

Sponsored

महिला की नजर भाई की संपत्ति पर थी

इधर, परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि महिला की नजर संपत्ति पर थी. थानाध्यक्ष रमन कुमार वशिष्ट ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची. शव को अपने कब्जे में ले लिया. बड़े भाई ने बताया कि प्रेम प्रसंग में उसके भाई ने खुदकुशी की है. लिखित आवेदन मिलने के बाद इसमें कार्रवाई की जाएगी.

Sponsored

Comment here