ADMINISTRATIONBankBIHARBreaking NewsCRIMENationalPolicePolitics

शराब पीकर हड़ताल करने पहुंचे इंडियन बैंक के मैनेजर साहेब, पटना पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA- शराब के नशे में प्रदर्शन में पहुंचे इंडियन बैंक के अफसर, धरनास्थल से गिरफ्तार, रबाइक निकालने में लड़खड़ाए शास्त्रीनगर थाने के खाजपुरा के हैं रहने वाले : हड़ताल के दाैरान इंडियन बैंक के असिस्टेंट मैनेजर शराब पीकर बैंक बंद कराने पहुंचे थे। नशे में इस कदर टल्ली थे कि ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे। पुलिस को इसकी सूचना मिली और उन्हें गिरफ्तार कर हाजत में बंद कर दिय।

Sponsored

मामला कोतवाली थाने का है। कोतवाली थाने के सामने स्थित इंडियन बैंक के असिस्टेंट मैनेजर आलोक राज शास्त्रीनगर थाने के खाजपुरा के रहने वाले हैं। पुलिस ने ब्रेथ एनालाइजर से उनकी जांच की तब पता चला कि उन्होंने अत्यधिक शराब पी रखी है। पुलिस ने बताया कि आलोक अपने घर से ही शराब पीकर धरने में शामिल होने आए थे। प्रदर्शन की समाप्ति के बाद असिस्टेंट मैनेजर घर निकलने वाले थे।

Sponsored

उन्होंने अपनी बाइक कोतवाली टी के पास बैंक के गेट पर खड़ी की थी। जब वे बाइक निकालने लगे तब लड़खड़ाने लगे। इस पर ट्रैफिक के एक जवान ने उन्हें टोका भी। ट्रैफिक के जवान के टोकने पर असिस्टेंट मैनेजर बिफर पड़े। इसके बाद जवान ने कोतवाली थाने को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और असिस्टेंट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। थानेदार सुनील सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि की और कहा कि असिस्टेंट मैनेजर शराब के नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार हुए हैं।

Sponsored

Comment here