ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत 10 पुलिसकर्मी जख्मी

जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव में शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम पर धंधेबाजों और उनके सहयोगियों ने उन पर हमला कर दिया. घटना रविवार देर शाम की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि चुलाई शराब का अवैध रूप से धंधा चल रहा है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस की एक पूरी टीम छापेमारी करने के लिए गांव में पहुंची थी.

Sponsored

इस घटना में थानाध्यक्ष समेत दस पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि छापेमारी के दौरान 50 लीटर शराब के साथ मंटू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया था. जब गिरफ्तार कर उसे थाना लाया जा रहा था तो धंधेबाज और दर्जनों ग्रामीणों ने लाठी डंडे से पुलिस पर हमला कर दिया. मारपीट के साथ रोड़ेबाजी भी की गई.

Sponsored

दो पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर

परवलपुर थानाध्यक्ष रमन कुमार वशिष्ठ, संतोष कुमार, वैजनाथ राम, सीके सिंह, विजेंद्र दास, अरविंद सिंह, गोरे लाल यादव, उमेश प्रसाद, विजय यादव जख्मी हुए हैं. इलाज के लिए परवलपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. संतोष और वैजनाथ की हालत गंभीर बताई गई है. यहां से इन्हें बिहार शरीफ रेफर कर दिया गया है.

Sponsored

इधर, पुलिस पर हमला की सूचना मिलने पर वरीय पुलिस पदाधिकारी के साथ जब भारी संख्या में बल गांव पहुंचा तो ग्रामीण भाग निकले. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस पूरे मामले में परवलपुर थाना में दो नामजद समेत 50 अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि फिलहाल पूरे गांव में छापेमारी की जाएगी. जल्द सबकी गिरफ्तारी होगी.

Sponsored

Comment here