ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार में मिटटी उगल रही आग, लोगों में भय का माहौल, प्रशासन ने टेस्ट के लिए भेजा मिटटी का सैंपल

बिहार के सहरसा के सुलिन्दाबाद इलाके में एक हैरतअंगेज वाकया हुआ है। इसे लेकर आम लोगों के साथ-साथ पुलिस-प्रशासन भी अचंभित हैं।

Sponsored

एक खेत में जमा मिट्टी से अचानक पहले तो धुआं निकला, फिर उससे आग की लपटें निकलने लगी। यही नहीं वहां से मिट्टी निकालकर दूसरी जगह रगड़ने पर वहां से भी आग निकलने लगती है।

Sponsored
soil spewing fire in bihar
बिहार में मिटटी उगल रही आग

लोगों में भय का माहौल

इस अप्रत्याशित घटना से इलाके के वार्ड नंबर – 6 के लोगों में आश्चर्य के साथ दहशत और भय का माहौल बन गया है। घटना की जानकारी पुलिस और प्रशासन को दे दी गई है।

Sponsored
crowd of people in the area
इलाके में लगी लोगों की भीड़

मौके पर अधिकारी पहुंचकर सब कुछ जानने और समझने की कोशिश में जुटे हुए हैं। यहां के निवासी रतन राय का कहना है कि इस तरह की घटना किसी ने अपने जीवनकाल में नहीं देखी है। प्रशासन इसकी गंभीरता से जांच कराए।

Sponsored

इधर, सदर SDPO अखिलेश कुमार ठाकुर का कहना है कि लोगों को इलाके से दूर रहने की हिदायत दी गई है, खासकर बच्चों को। घबराने या डरने की बात नहीं है।

Sponsored
Sadar SDPO Akhilesh Thakur taking information from people
लोगों से जानकारी लेते सदर SDPO अखिलेश ठाकुर

मिट्टी का टेस्ट कराया जाएगा। इसके बाद पता चलेगा कि क्या मामला है। इसके लिए सैंपल ले लिया गया है।

Sponsored

आग वाली जगह को बांस से घेरा

Fire brigade vehicle called as a precaution
एहतियातन बुलाई गई फायर ब्रिगेड की गाड़ी

मिट्‌टी से आग और धुआं निकलना अभी भी जारी है। ग्रामीण इस घटना के बाद से डरे सहमे हैं। फिलहाल आग वाली जगह को ग्रामीणों ने अपने स्तर से बांस और बल्ली से घेर दिया है, ताकि कोई महिला या बच्चा इसकी चपेट में न आ जाये। दूसरी तरफ प्रशासन जांच के नाम पर ग्रामीणों को शांत करने का प्रयास भर कर रहा है।

Sponsored

Comment here