AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

वैक्सीनेशन सेंटर पर उमड़ी भीड़ पर ANM ने जमकर चलाये चप्पल, मची भगदड़

बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में वैक्सीन लेने के लिए वैक्सीनेशन सेंटर पर भारी भीड़ उमड़ रही है. इस दौरान टीकाकरण (Vaccination) की लाइन में लगे लोगों के बीच कई बार धक्का-मुक्की और मारपीट तक की नौबत आ जाती है. मंगलवार को शहर के एक वैक्सीनेशन सेंटर (Vaccination Center) पर उमड़ी भीड़ पर एएनएम ने चप्पलों की बरसात कर दी. एएनएम (ANM) के चप्पल बरसाने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. घटना हथुआ के सिंगहा पंचायत भवन की है.

Sponsored

दरअसल मंगलवार को पूरे राज्य में वैक्सीनेशन महाकैंप का आयोजन किया गया था. इसके लिए राजधानी पटना से 45 हजार कोविड वैक्सीन की डोज गोपालगंज भेजी गई थी. टीककरण के लिए जिले के सभी पंचायतों में वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया था. हथुआ के सिंगघा पंचायत के भवन पर भी वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया था. लेकिन यहां पर वैक्सीन लेने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. वैक्सीन लेने के लिए भीड़ बेकाबू हो गयी जिसके बाद यहां ड्यूटी पर मौजूद एक एएनएम ने लोगों पर चप्पलों की बरसात कर दी.

Sponsored

जिस दौरान एएनएम दनादन चप्पलों की बरसात कर रही थीं किसी ने मोबाइल फोन से इसका वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक मिनट 33 सेकेंड के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बेकाबू भीड़ को काबू में करने के लिए महिला एएनएम उन पर लगातार चप्पल बरसा रही है. उसने लाइन में लगे कई लोगों के ऊपर चप्पल चलाए.

Sponsored

हालांकि वीडियो में दिख रही आरोपी एएनएम की पहचान नहीं हो सकी है. इस महिला एएनएम का नाम क्या है, इसकी आधिकारिक रूप से अभी तक जानकारी नहीं मिली है.

Sponsored
input – DTW 24

Comment here