AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

लूट के दौरान हुई थी रेलवे के रिटायर्ड इंजीनियर की पत्नी की हत्या, पकड़े गए कातिल

राजधानी पटना के नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर त्रिवेणी घाट में बीते वर्ष 1 जुलाई 2020 को रेलवे पीडब्ल्यूआई के रिटायर्ड इंजीनियर की बुजुर्ग पत्नी की हुई हत्या (Patna Murder Case) मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. रिटायर्ड इंजीनियर की पत्नी की हत्या लूटपाट के क्रम में की गई थी. पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के आधार पर लुटेरा गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो लुटेरे फरार बताए जाते हैं, जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

Sponsored

गिरफ्तार लुटेरों के पास से पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल, टीवी , 25 हजार नगद और चोरी का तीन मोबाइल भी बरामद कर लिया है. बताया जाता है कि बीते वर्ष 1 जुलाई को 6-7 की संख्या में अपराधियों ने रिटायर्ड इंजीनियर की बुजुर्ग पत्नी लीला चौधरी की लूटपाट के क्रम में गला दबाकर हत्या कर दी थी, बाद में लुटेरे घर में रखा आभूषण, टीवी, मोबाइल, 25 हजार नगद समेत अन्य सामान लूट कर फरार हो गए थे. घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया था, जब लीला चौधरी घर में अकेले थी. चार दिनों बाद घर से दुर्गंध उठने पर स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया था.विज्ञापन

Sponsored

अनुसंधान के क्रम में पुलिस को यह जानकारी मिली की बुजुर्ग महिला लीला चौधरी की हत्या लूटपाट के क्रम में की गई थी. पुलिस ने मोबाइल सीडीआर के आधार पर दीपक कुमार नामक लुटेरे को गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर कांड में संलिप्त तीन अन्य लोग रोहित डोम, रोशन कुमार और राजन साहनी की गिरफ्तारी संभव हो सकी. फतुहा एसडीपीओ राजेश कुमार मांझी ने बताया कि पहले यह पूरा मामला ब्लाइंड केस था लेकिन पुलिस की सक्रियता से पूरे कांड का उद्भेदन कर लिया गया.

Sponsored

फतुहा डीएसपी ने हत्याकांड के दो फरार आरोपी छेदी उर्फ रोशन पासवान और छोटू पासवान को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है, वही चोरी का सामान खरीदने वाले दुकानदार की गिरफ्तारी को लेकर भी पुलिस सघन छापेमारी अभियान में जुटी है। फतुहा डीएसपी ने बताया कि हत्याकांड को अंजाम लीला चौधरी के पड़ोसी दीपक साहनी, रोहित डोम, और रोशन कुमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी.

Sponsored
input – DTW 24

Comment here