ADMINISTRATIONAUTOMOBILESBankBreaking NewsBUSINESS

‘लालू यादव को मारने की हो रही है साजिश’, बिहार विधानसभा में MLA ने लगाया गंभीर आरोप

पटना: चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले में रांची में सजा भुगत रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को दिल्ली एम्स ने भर्ती किया गया है. लालू यादव के बिगड़ते स्वास्थ्य को देखते हुए रिम्स ने बेहतर इलाज के लिए दिल्ली AIIMS रेफर किया है. इससे पहले ऐसे खबरे सामने आयी थी कि लालू यादव को दिल्ली AIIMS ने भर्ती करने से मना कर दिया है. इसको लेकर राजनीति भी हुई. आरजेडी की ओर से लालू यादव को जान से मारने का आरोप लगाया. वहीं आज बिहार विधानसभा में माले विधायक महबूब आलम ने लालू यादव के खिलाफ साजिश का आरोप लगाया है.

Sponsored

बिहार विधानसभा में माले विधायक महबूब आलम ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को मारने की साजिश हो रही है. महबूब आलम के बयान का बीजेपी ने विरोध किया. इसको लेकर दोनों पक्षों में हुआ जोरदार हंगामा हुआ. जिसके बाद स्पीकर को बीच में हस्तक्षेप करना पड़ा. महबूब आलम ने कहा कि गरीब, गुरबों, दलितों पिछड़ों और वंचितों के महान नेता लालू यादव का इलाज रिम्स में चल रहा था.

Sponsored

महबूब आलम ने कहा कि रिम्स ने लालू यादव को रेफर कर दिया. उनको एम्स भेज दिया लेकिन एम्स ने भर्ती करने से मना कर दिया और इस तरह से मैं समझता हूं कि भाजपा, आरएसएस लालू यादव को मारने की साजिश करना चाहती है जिसमें वो कभी कामयाब नहीं होंगे. इस दौरान माले विधायक ने कहा कि लालू यादव बिल्कुल जेल में हैं. लेकिन जेल में रहने वाले हमारे कैदियों को भी अधिकार मिलता है.

Sponsored

बता दें कि लालू यादव को दिल्ली AIIMS ने भर्ती किया गया है. लालू यादव दिल्ली एम्स के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती हैं. आरजेडी सुप्रीमो का रिम्स में इलाज चल रहा था. उनकी हालत बिगड़ने के बाद रिम्स के मेडिकल बोर्ड ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए एम्स जाने की सलाह दी थी. जिसके बाद लालू प्रसाद को विशेष विमान से दिल्ली स्थित एम्स लाया गया. बतातें चलें कि रांची की सीबीआई स्पेशल कोर्ट ने लालू प्रसाद को 5 साल की सजा सुनाई है. वहीं कोर्ट ने उन पर 60 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है. 15 फरवरी को फैसला आने के बाद लालू यादव को बिरसा मुंडा होटवार जेल भेजा गया था. वहां पहुंचते ही डाक्टरों की एक टीम ने उनकी जांच की. तबीयत खराब होने का हवाला देते हुए जेल प्रशासन ने उन्हें रांची रिम्स में भर्ती कराया.

Sponsored

Comment here