AccidentADMINISTRATIONAUTOMOBILESBankBreaking NewsBUSINESSCRIMEDUMKAEAST-SINGHBHUM

लालची दूल्हे का कारनामा, बुलेट और पचास हजार नहीं मिलने पर किया शादी से इंकार

शैतान की ऐसी “मांग” जिसे पूरा नहीं करने पर सूनी रह गई “मांग”….” हाथों में सजी थी मेहंदी लेकिन दहेज में की मांग पूरी नहीं करने पर उतार दिए सारे रंग… मामला मोतिहारी के कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है. मुजफ्फरपुर से 18 फरवरी को बारात आनी थी. आरोप है कि शादी से ठीक पहले लड़के वालों ने दहेज के लिए दबाव बनाया.बुलेट और पचास हजार की मांग की.पूरा नहीं किए जाने पर बारात नहीं आई.थाने में शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Sponsored

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दहेज जैसी सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ समाज सुधार अभियान चला रहे है. उन्होंने इस अभियान की शुरुआत मोतिहारी से की थी लेकिन लोगों के उपर इस अभियान का कोई असर होता नहीं दिख रहा है. यही वजह है कि दहेज के लिए दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया (Refusal to Marry For Dowry in Motihari) है. नतीजा ये हुआ कि दुल्हन सज-धजकर शादी के लिए इंतजार करती रह गई लेकिन बारात नहीं आई.

Sponsored

बताया जाता है कि पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी दीक्षित में दहेज में बुलेट की मांग और 50 हजार रुपए की कमी की बात कर दूल्हा बारात लेकर नहीं आया. कन्या पक्ष के लोग दरवाजे पर स्वागत के लिए सारी तैयारियां पूरी कर दूल्हा और बारातियों का इंतजार करता रह गया.

Sponsored

लड़की के पिता पन्ना लाल साह ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी मुजफ्फरपुर जिले के जाफरपुर के रहने वाले चंदन कुमार के साथ तय की थी. सारी बातें तय होने के बाद शादी की तिथि 18 फरवरी निर्धारित की गई थी. शादी को दरवाजे को अच्छे तरीके से सजाया गया था लेकिन देर शाम तक बारात नहीं पहुंची. आखिरकार लड़का वाले के यहां फोन किया तो वर पक्ष ने दहेज में बुलेट और बारात ले जाने के खर्च का डिमांड करने लगे.

Sponsored

इस बात को सुनकर वे लोग रात में हीं लड़का पक्ष के पास पहुंचे लेकिन वर पक्ष ने उनलोगों की एक बात नहीं सुनी. लड़की के पिता पन्ना लाल साह के अनुसार उन्होंने जमीन बेचकर अपनी छोटी बेटी की शादी के लिए 12 लाख का जेवरात और नगद दहेज लड़का पक्ष को दिया था. पन्ना लाल साह ने दूल्हा चंदन कुमार के बहनोई विनोद साह पर आरोप लगाते हुए बताया कि विनोद साह के कहने पर ही दूल्हा और बाराती शादी के लिए नहीं आए.

Sponsored

 

Comment here