AccidentADMINISTRATIONAUTOMOBILESBankBreaking NewsBUSINESSCRIMEDELHI

पति को पसंद नहीं था ब्यूटी पार्लर चलाने वाली पत्नी का देर रात घर आना, कर दी हत्या

बिहार के मुंगेर में एक पति ने अपने पत्नी के काम और लाइफ स्टाइल से इतना परेशान हो गया कि उसकी जान ले ली. मामले जिले के नया रामनगर थाना क्षेत्र के बाघ नौलक्खा की है. बताया जाता है कि महिला ब्यूटी पार्लर चलाती थी. जिस वजह से देर रात घर आना पति को पसंद नहीं था. इसको लेकर पति-पत्नी दोनों में विवाद होता था लेकिन पत्नी के आगे पति की एक नहीं चलती थी. पत्नी की मनमानी और उसकी लाइफ स्टाइल से तंग आकर पति ने उसे रास्ते से ही हटाने की ठान ली.

Sponsored

जिसके बाद उसने अपने दोस्त के को 20 हजार रूपये का लालच देकर अपनी पत्नी का काम तमाम करवा डाला. इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने पत्रकारों को बताया कि पति नीरज कुमार उर्फ निलेंदु के द्वारा ही साजिश के तहत पुष्पा कुमारी की हत्या की गई है. जिसमें मुंगेर निवासी सुभाष कुमार के द्वारा सहयोग किया गया था. घटना का कारण बताते हुए एसपी ने बताया कि महिला द्वारा ब्यूटी पार्लर का काम करने और देर रात को घर आने के कारण नीरज काफी नाराज था, इसी कारण उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर पुषपा की हत्या कर दी.

Sponsored

जानकारी के अनुसार पुष्पा कुमारी अपने पति के साथ मिलकर कहलगांव के एनटीपीसी स्थित मुरकटिया चौक के समीप ब्यूटी पार्लर चलाती थी.  दुकान का सामान लाने के लिए कहलगांव स्टेशन से भागलपुर जाने के लिए पति ने उनको शुक्रवार को वर्धमान पैसेंजर ट्रेन पर चढ़ाया गया था. इसके बाद भागलपुर में मृतक महिला के भाई नीतीश कुमार को रिसीव करने के लिए बोला था. लेकिन महिला देर शाम तक महिला भागलपुर स्टेशन नहीं पहुंची और न ही भाई को मिली.

Sponsored

जब महिला के फोन पर रिंग किया गया तो महिला ने फोन रिसीव नहीं किया. काफी खोजबीन करने पर महिला का पता नहीं चला, तो रात में मृतक महिला के देवर गौरव गांधी ने मामले के संबंध में कहलगांव थाना को सूचना दी. मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने बताया कि महिला के मोबाइल का लोकेशन मुंगेर जिले के बांक कंचनगढ़ के समीप बता रहा है. बाद में बांक स्थित कंचनगढ़ के समीप बाघ नौलखा बहियार में महिला का शव मिला.  पुलिस ने शव से लगभग आधा किमी की दूरी पर पुष्पा का चप्पल, चाकू और हथौड़ी बरामद किया था.

Sponsored

 

Comment here