ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

रोक-टोक से परेशान होकर करवा दी थी तिल के तेल कारोबारी की हत्या, करीबी ने ही दी थी सुपारी

पटना से ख़बर आ रही है जहां पटना सिटी चौक थाना पुलिस ने तिल तेल व्यापारी प्रमोद बागला की हत्या में सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं DSP अमित शरण ने बताया कि कांड के अनुसंधान में यह बात सामने आयी है कि शराब माफिया जयकांत की पत्नी सुमन देवी के इशारे पर दहशत फैलाने के लिए हत्या की गयी है. इस मामले में सात आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है.

Sponsored

इन लोगों को किया गया गिरफ्तार

हालाँकि DSP के अनुसार गिरफ्तार लोगों में मोनू पटेल, धीरज कुमार, राकेश कुमार, रतन यादव, विक्की कुमार, कुंदन कुमार उर्फ चिटू और अजीत कुमार है. थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने बताया कि फिलहाल गिरफ्तार अपराधियों के पास से पांच मोबाइल बरामद किया गया है. डीएसपी ने बताया कि अनुसंधान में जजक टोली निवासी मोनू पटेल को गिरफ्तार किया गया, तब उसने घटना में शामिल अपराधियों के नाम व पता बताया.

Sponsored

शराब को लाने में टोका-टोकी से था परेशान

वहीं पुलिस सूत्रों से पता चला है कि शराब को लाने में टोका-टोकी से परेशान होकर पांच लाख रुपये देकर हत्या की साजिश रची गयी थी. डीएसपी ने भी इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि इस बिंदु पर भी जांच पड़ताल की जा रही है. इतना ही नहीं थानाध्यक्ष के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों में अजीत के खिलाफ चौक व खाजेकलां थाना में नौ मामला, कुंदन के खिलाफ चौक व खाजेकलां में छह मामला, विक्की के खिलाफ गोपालपुर व मालसलामी में दो मामला, रतन यादव के खिलाफ चौक व आलमगंज में दो मामला, मोनू पटेल के खिलाफ गांधी मैदान, चौक, आलमगंज, बाइपास व फतुहा में 15 मामले दर्ज हैं.

Sponsored

नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

हालांकि पुलिस की गिरफ्त से हत्या में नामजद दो अभियुक्त रोहित कुमार और रंजीत कुमार पुलिस की गिरफ्त से दूर है. डीएसपी ने बताया कि नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है.

Sponsored

Comment here