ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

रूसी दुल्हनियां को भाया देशी छोरा, पहली मुलाकात में हुआ प्यार, वीडियो कॉल पर किया प्रपोज

रूसी दुल्हनियां को भाया देशी छोरा, पहली मुलाकात में हुआ प्यार, वीडियो कॉल पर किया प्रपोज : इंदौर के सप्तश्रृंगी नगर में रहने वाले ऋषि वर्मा हैदराबाद में बतौर शेफ काम कर रहे थे. इस दौरान वे यूरोप के ट्रिप पर गए. 2019 में वे रूस के सेंट पीटर्सबर्ग पहुंचे. इस दौरान उनकी मुलाकात लीना बैरकोलसेव से हुई. फोटो क्लिक करने के दौरान दोनों में बातचीत शुरू हुई. ऋषि ने लीना को फोटो क्लिक करने के लिए कहा था. इसी बहाने दोनों में दोस्ती हो गई. फिर दोनों फोन पर बातें करने लगे.

Sponsored

बातों बातों में दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं. फिर ऋषि ने लीना को वीडियो कॉल पर ही प्रपोज कर दिया. कुछ वक्त बात लीना ने भी हां कर दिया. इस बीच कोरोना संक्रमण के कारण कड़ी पाबंदियां लग गई. दोनों काफी वक्त तक एक दूसरे से मिल नहीं सके. दिसंबर 2021 में वीजा मिलने के बाद लीना इंदौर आ गई, फिर कभी वापस नहीं गई. लीना के भारत आने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और कोर्ट मैरिज के लिए अर्जी लगाई. फिर 24 फरवरी को दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली. कपल का कहना है कि अब वे हिंदी रीति-रिवाजों से दिसंबर में दोबारा शादी करने वाले हैं.

Sponsored

पहली मुलाकात प्यार में बदली, वीडियो कॉल पर किया प्रपोज
लीना का कहना है कि उन्हें इंडियन खाना और भारतीय संस्कृति काफी पसंद है. ऋषि लीना को कई तरह के इंडियन फूड खिलाते हैं. लीना भी इंडियन खाना बना लेती हैं. ऋषि का कहना है कि दोनों मंदिर भी जाते हैं. इन दिनों लीना हिंदी भी सीख रही है

Sponsored

Comment here