ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

रात के अंधेरे में ATM उखाड़ ले गए लुटेरे, एक दिन पूर्व ही डाले गए थे लाखों रुपए

बिहार के गया में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधी इंडिया वन कंपनी का एटीएम को उखाड़ ले भागे है. घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है. ये घटना गया के बाराचट्टी थाना के शोभ बाजार की है. इसकी जानकारी सुबह स्थानीय लोगों की हुई जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही थाना की पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई, वहीं डॉग स्क्वायड की मदद से घटना से अपराधियों की पहचान के लिए जुट गई है.

Sponsored

बाराचट्टी थाना के शोभ बाजार में कई वर्षों से इंडिया वन कंपनी के एटीएम लगाए गए थे जिसे बुधवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने निशाना बनाया. बताया जा रहा है कि एटीएम में लाखों रुपए रखे थे. स्थानीय लोगों के मुताबिक एक दिन पूर्व ही एटीएम में 10 से 15 लाख रुपए डाले गए थे जिसे अपराधी एटीएम सहित ले भागे हैं. हालांकि एटीएम मशीन में कितने रुपए थे यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. घटना की जानकारी के बाद बाराचट्टी थाना के पुलिस मौके पर पहुंची है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.विज्ञापन

Sponsored

डॉग स्क्वायड की मदद से भी मामले के खुलासा का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगालना शुरू कर दिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में सुराग हासिल हो जाएगा और अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व भी गया में गुरारू एसबीआई बैंक में भी दिनदहाड़े डकैती हुई थी और अपराधी 15 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए थे. इस मामले में भी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. हालांकि पुलिस ने दो लाइनरों को गिरफ्तार किया है.

Sponsored

कुछ वर्ष पूर्व बोधगया में भी अपराधियों ने एटीएम को निशाना बनाया था उसमें से भी लाखों रुपए निकाल लिए गए थे. उस मामले में भी पुलिस ने अभी तक खुलासा नहीं किया, जबकि 1 साल पूर्व वजीरगंज थाना के वजीरगंज बाजार में रहे गोल्ड लोन बैंक में भी करीब एक करोड़ की डकैती हुई थी. इस मामले में भी पुलिस ने अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं की है. क्राइम कंट्रोल करने के लिए हाल ही में डीजीपी भी गया में पहुंचे थे और सभी एसपी, एसएसपी सहित तमाम थानाध्यक्षों के साथ गया समाहरणालय में बैठक की थी लेकिन अपराधी फिलहाल पुलिस पर लगातार भारी पड़ रहे हैं.

Sponsored

 

Sponsored

Comment here