ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

होटल के कमरे में रंगरलियां मनाते दिखें पूर्व केंद्रीय मंत्री, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा, जानिए पूरी खबर…

DESK: गुजरात के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री रहे भरत सिंह सोलंकी बुरे फँसे है. दरअसल भरत सिंह सोलंकी अपनी पत्नी की जांच में ही बुरी तरह फंस गये हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे किसी अन्य महिला के साथ होटल में पकड़े गए हैं. वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी रेशमा पटेल ने यह वीडियो बनवाया है. रेशमा पटेल ने आरोप लगाया है कि मेरे पति का किसी गैर महिला के साथ संबंध है. दोनों के बीच तलाक की भी बात चल रही है, हालांकि उनकी पत्नी का साफ़ तौर पर कहना है कि वे भरत सिंह सोलंकी को तलाक नहीं देंगी.

Sponsored

बता दे, भरत सिंह सोलंकी की पत्नी रेशमा ने बताया है कि उन्हें सूचना मिली थी कि उनके पति किसी अन्य महिला के साथ रंगरलियां मना रहे हैं. वहीं वीडियो में दिख रहा है कि रेशमा महिला को थप्पड़ मार देती है. इस दौरान रेशमा पटेल के साथ गए लोग महिला का वीडियो बना लेते है. वहीं होटल में मौजूद महिला अपना चेहरा छुपाते दिखाई देती है.

Sponsored

बता दे कि भरत सिंह सोलंकी और रेशमा के रिश्ते में लंबे समय से खटास चल रहा है. पिछले महीने ही भरत सिंह सोलंकी पर पत्नी रेशमा ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. रेशमा का कहना था कि वह भरत सिंह को डाइवोर्स नहीं देंगी. उन्होंने पति के खिलाफ बोरसद कोर्ट में एक याचिका भी दायर की थी.

Sponsored

 

Sponsored

Comment here