ADMINISTRATIONBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

राजधानी में 3 ऑटो चालकों ने महिला से किया गैंगरेप, नौकरी दिलाने के नाम पर पटना में हुआ ‘गंदा खेल’

राजधानी पटना से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. एक महिला से तीन ऑटो के चालकों ने मिलकर गैंगरेप किया है. इस पूरे मामले में पीड़ित महिला जब उनके चंगुल से आजाद हुई तो थाने पहुंची और फिर घटना की जानकारी दी. घटना 14 अप्रैल की बताई जा रही है. उसी दिन महिला शाम में दानापुर के खगौल थाना पहुंचकर आप बीती सुनाई.

Sponsored

बताया जाता है कि महिला सब्जी बेचती है. पीड़िता ने पुलिस को जब इसके बारे में बताया तो उसकी बातों को सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए. खगौल थाने की पुलिस ने पीड़िता के बयान मामला दर्ज किया. इसके बाद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की. इस मामले में बीते शुक्रवार को सफलता हाथ लगी और पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया.

Sponsored

नौकरी के नाम पर बुलाया था

इस पूरे मामले जो खबर सामने आई है उसके अनुसार, घटना को एक ऑटो ड्राइवर के किराए के मकान में अंजाम दिया गया है. सब्जी विक्रेता महिला को नौकरी देने के नाम पर मनोज और पवन नाम के ऑटो चालक ने बुलाया था. उनके साथ पप्पू नाम का टेंपो चालक भी रहता है. किराए के कमरे में ही सबने एक के बाद एक रेप किया.

Sponsored

खगौल थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मैनपुरा के रहने वाले टेंपो चालक पप्पू कुमार को पकड़ा. इसके बाद कोईलवर के रहने वाले टेंपो चालक पवन कुमार, सिकरिया पालीगंज के रहने वाले टेंपो चालक मनोज कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया. घटना की जानकारी देते हुए खगौल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

Sponsored

 

Comment here