ADMINISTRATIONBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बारातियों से भरी बस ट्रक से टकराई, आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी, नालंदा जाने के दौरान हुआ हादसा

बिहार के जहानाबाद में बारातियों से भरी एक बस शनिवार को ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में करीब आधा दर्जन से अधिक बाराती घायल हो गए हैं. लोगों की मानें तो हादसा तेज रफ्तार के कारण हुई है. जहानाबाद के घोसी थाना क्षेत्र के घोसी नहर फॉल के समीप बस और ट्रक में यह टक्कर हुई है. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायल बारातियों को घोसी पीएचसी भेजा गया है.

Sponsored

जहानाबाद से नालंदा के सकरी लौट रही थी बारात

घायलों ने बताया कि शुक्रवार की शाम नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के सकरी गांव से बारात जहानाबाद के मोहनपुर गांव आई थी. आज अपने गांव लौटने के दौरान बस तेज रफ्तार में होने के कारण अनियंत्रित होकर सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई. टक्कर में वेचन मिस्त्री, मनोज, इंदल चौधरी, देवबंद चौधरी, प्रवीण कुमार और विपिन समेत बस पर सवार आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए हैं.

Sponsored

घटना के बाद ट्रक और बस क्षतिग्रस्त

इधर, घटना के बाद ट्रक और बस की टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियों के सामने के हिस्से क्षतिग्रस्त हो गए. बस के आगे का शीशा टूट गया. वहीं ट्रक सड़क के किनारे जाकर लटक गया. घटना के बाद अफरातफरी की स्थिति हो गई थी. घटना के बाद आसपास के लोग दौड़े फिर पुलिस भी पहुंची.

Sponsored

बारातियों से भरी बस और ट्रक की जोरदार टक्कर की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सबसे पहले स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया. पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है.

Sponsored

Comment here