AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

मुश्किल में लोजपा सांसद प्रिंस राज, रे’प केस में पीड़िता ने राउज एवेन्यू कोर्ट के फैसले को HC में दी चुनौती

रेप केस में प्रिंस राज की मुश्किलें बढ़ीं, पीड़िता ने राउज एवेन्यू कोर्ट के फैसले को HC में दी चुनौती : लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद प्रिंस राज (MP Prince Raj) के खिलाफ कथित रेप मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि पीड़िता ने राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) के फैसले को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती (Challenge In High Court) दी है. वहीं, दिल्ली हाईकोर्ट ने प्रिंस राज को नोटिस जारी किया है. दिल्ली हाईकोर्ट 17 फरवरी 2022 को मामले की अगली सुनवाई करेगी. वहीं, इस खबर से प्रिंस राज और उनके चाहने वालों के बीच बेचैनी बढ़ गई है.

Sponsored

दरअसल, बीते 25 सितंबर को युवती से कथित रेप मामले में प्रिंस पासवान राज को कोर्ट से बड़ी राहत मिली थी. दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने सांसद प्रिंस पासवान को अग्रिम जमानत (Anticipatory Bail) दी थी. साथ ही कोर्ट ने जमानत देते हुए प्रिंस पासवान को कहा था कि जब भी पुलिस जांच के लिए बुलाएगी तो उन्हें जांच में सहयोग करना होगा. वहीं, कोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने के बाद प्रिंस पासवान ने राहत की सांस ली थी. उनके चाहने वालों के बीच कोर्ट के इस आदेश से खुशी की लहर थी.

Sponsored

जिला न्यायाधीश के समक्ष स्थानांतरित कर दिया गया था वहीं, इससे पहले राउज एवेन्यू कोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका पर आदेश पारित करने से इनकार कर दिया था. जज एमके नागपाल (Judge MK Nagpal) ने प्रिंस राज राज द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका पर आदेश पारित करने से इनकार किया था. तब, राउज एवेन्यू कोर्ट के जज एमके नागपाल (Judge MK Nagpal) ने खुद को इस केस से अलग कर लिया था. ऐसे में मामला जिला न्यायाधीश के समक्ष स्थानांतरित कर दिया गया था.

Sponsored

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here