ADMINISTRATIONBIHARElectionPolitics

मुकेश सहनी की पार्टी में टूट, VIP के विधायक निकले BJP समर्थक, कहा- लालू का समर्थन नहीं कर सकता

PATNA- मुकेश सहनी के विधायक का बागी तेवर, कहा- मैं लालूवाद के खिलाफ, समय के साथ बातों को बदलना फितरत में नहीं : बिहार में अभी एनडीए के अंदर सियासी हमले जारी हैं. मुकेश सहनी ने भाजपा के खिलाफ लगातार मोर्चा खोल रखा है. वहीं बीजेपी के नेताओं ने भी मुकेश सहनी को उसी तेवर में जवाब दिया है. इस प्रकरण में जहां मुकेश सहनी खुद को राजद सुप्रीमो लालू यादव का फॉलोवर बताते हैं तो वहीं तेजस्वी यादव को छोटा भाई बताकर आगे की राजनीति में भी दिलचस्पी दिखा चुके हैं. लेकिन मुकेश सहनी की पार्टी के विधायक ही अब उनके साथ नहीं दिख रहे हैं. विधायक राजू सिंह ने साफ लहजे में कह दिया है कि वो लालूवाद के विरोधी हैं और पार्टी से बढ़कर राजनीति करते हैं.

Sponsored

वीआईपी पार्टी के तीन विधायकों में एक राजू सिंह ने अपने ही नेता मुकेश सहनी से अलग अब बयान दे दिया है. राजू सिंह ने अभी मुकेश सहनी और बीजेपी के बीच चल रहे मतभेदों को लेकर कहा कि गठबंधन धर्म का पालन होना चाहिए. अभी जो भी चल रहा है वो सही नहीं है. उन्होंने कहा कि इसका गलत संदेश जा रहा है.

Sponsored

वीआईपी के विधायक राजू सिंह ने कहा कि हमारा बेस ही एंटी आरजेडी रहा है और हम उसी पर चल रहे हैं. हमलोग पार्टी से आगे बढ़कर राजनीति करने वालों में हैं. कहा कि एनडीए में रहकर लालू यादव और तेजस्वी यादव की बड़ाई करना सही नहीं है.

Sponsored

मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी के विधायक राजू सिंह ने कहा कि समय के साथ बातों को बदलना हमारी फितरत में नहीं है. तेजस्वी और लालू यादव पर मुकेश सहनी के दिये बयान पर कहा कि- हो सकता है अभी उनको (मुकेश सहनी) अच्छे लगने लगे हों. कब बुरे लगे कब अच्छे लगने लग गये. लेकिन हमारे राष्ट्रीय नेता हैं इसलिए उनसे मिलकर पहले बात करेंगे. वहीं राजू सिंह ने साफ शब्दों में कह दिया कि वो लालूवाद के विरोधी हैं.

Sponsored

बता दें कि गठबंधन तोड़ने की धमकी देने के बाद मुकेश सहनी के सामने अब इस बात की चुनौती आ चुकी है कि उनके फैसले के साथ कितने विधायक रहेंगे. चुंकि खुद मुकेश सहनी भाजपा कोटे की सीट पर एमएलसी हैं और जीते हुए चार विधायकों में एक का निधन हो चुका है.

Sponsored

उधर मुकेश सहनी ने यह भी कह दिया था कि उन्हें कोई फिक्र नहीं कि उनके विधायक साथ रहेंगे या नहीं रहेंगे. जबकि भाजपा के तरफ से ये बयान आ चुका है कि मुकेश सहनी गीदड‍़ भभकी देते हैं. अगर उन्हें बाहर जाना है तो जाकर दिखाना चाहिए.

Sponsored

Comment here