ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

मिलिए बिहार के NSG कमांडो चायवाला से, सोशल मीडिया पर हुए वायरल, जानिए क्यों बेच रहे चाय

बिहार में एक और टी शाप चर्चा में है। चाय बेचने वाले मोहित पाण्डेय बेरोजगार नहीं बल्कि एनएसजी कमांडो हैं। उनके चाय के ठेले पर कमांडो चाय वाला लिखा हुआ है। जो हर किसी को चाय पीने के लिए स्टाल तक खींच ला रहा है।

बिहार में बेरोजगार चाय बेचने वाली लड़कियों के बाद अब सरकारी नौकरी कर रहा चाय बेचने वाला सुर्खियों में है। करीब आठ दिन से गोपालगंज के मौनिया चौक के पास ठेले पर चाय बेच रहे एक जवान की खूब चर्चा हो रही है।

Sponsored

जिक्र हो भी क्यों नहीं, चाय बेचने वाले मोहित पाण्डेय बेरोजगार नहीं बल्कि एनएसजी कमांडो हैं। वह अभी दिल्ली में कार्यरत हैं।

Sponsored

उनके चाय के ठेले पर ‘कमांडो चाय वाला’ लिखा हुआ है। जो हर किसी को चाय पीने के लिए स्टाल तक खींच ला रहा है। कमांडो 39 दिनों की छुट्टी लेकर घर आए हैं।

Sponsored

कमांडो चायवाला अड्डा

जानकारी के अनुसार पूर्वी चंपारण जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के सिंहासिनी गांव निवासी जितेंद्र पाण्डेय के बेटे मोहित पाण्डेय पिछले आठ दिनों से मौनिया चौक स्थित समाहरणालय के पास महसालेदार चाय की दुकान चला रहे हैं।

Sponsored

Commando Chaiwala Adda

Sponsored

अपने चाय वाले ठेले पर ‘कमांडो चायवाला अड्डा’ लिखा हुआ बोर्ड लगा है, जो चाय दुकान की शोभा बढ़ा रहा है। आने-जाने वालों की नजरें एक बार जरूर इस ठेले पर लिखे शब्दों पर जाती है।

Sponsored

जाना था पूर्वी चंपारण, पहुंच गए गोपालगंज

एनएसजी कमांडो ने बताया कि उनके पिता बीएसएफ में थे। पिता के नौकरी के दौरान बलिदानी होने पर अनुकंपा पर उन्हें नौकरी मिली। साल 2014 में बीएसएफ ज्वाइन किया। मोहित ने बताया कि मैं 39 दिन की छुट्टी लेकर आया हूं।

Sponsored

Bihar NSG commando Chaiwala Mohit Pandey

Sponsored

सात मई को छुट्टी लेकर घर आने के लिए निकला था। उन्होंने कहा कि मैंने अपने घर पूर्वी चंपारण न जाकर गोपालगंज शहर के मौनिया चौक के पास चाय का ठेला लगा लिया।

Sponsored

कमांडो का कहना है कि कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता। किसी भी कार्य को करने के लिए लाज-शर्म को दरकिनार करना होगा, तभी बेहतर मुकाम मिलेगा।

Sponsored

उन्होंने कहा कि ये बताने के लिए मैंने चाय की दुकान खोली है। काफी लोग आ रहे हैं। चाय पीकर हौसला बढ़ा रहे हैं।

Sponsored

Sponsored

Comment here