ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद बिहार में खोलेंगे स्कूल और अस्पताल! मानवीयता की अप्रतिम मिसाल

दिलीप रावत ने बताया कि इस शानदार प्रस्ताव को चूकना नहीं है। विभिन्न उपक्रम कर के भी सोनू सूद के सहयोग से नवादा में स्कूल और अस्पताल का निर्माण करवाने का प्रयास किया जाएगा।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की दरियादिली का लाभ बिहार के नवादा जिले को भी मिल सकता है। सोनू सूद नवादा में स्कूल और अस्पताल खोलने का इरादा रखते हैं।

Sponsored

उन्होंने नवादा से मुंबई गए सौर पंचायत मुखिया के प्रतिनिधि सह भाजपा के वारसिलीगंज प्रखंड अध्यक्ष दिलीप रावत के सामने यह प्रस्ताव रखा है।

Sponsored

सोनू सूद का ध्यान नवादा पर गया

वारिसलीगंज के हेमदा की विशिष्ट अपंगता झेल रही चौमुखी और विकलांगता के संताप से गुजर रहे उसके माता-पिता तथा भाई को सोनू सूद का वरदहस्त प्राप्त हो गया है। इसके बाद सोनू सूद का ध्यान संसाधनों का अभाव झेल रहे नवादा पर गया है।

Sponsored
Sonu Sood with BJP leader Dilip Rawat
भाजपा नेता दिलीप रावत के साथ सोनू सूद

सारी दशा-दिशा को समझने तथा नवादा की भौगोलिक और सामाजिक स्थिति पर गहन चर्चा करने के बाद सोनू सूद ने सहर्ष यह प्रस्ताव रखा है कि यदि नवादा जैसे इलाके में उचित स्थान पर जमीन की उपलब्धता हो जाए तो एक सम्पूर्ण संसाधनयुक्त स्कूल और अस्पताल खोलने की प्रबल इच्छा है।

Sponsored

मानवीयता की अप्रतिम मिसाल

इस अप्रत्याशित करने वाले प्रस्ताव पर फूले नहीं समा रहे दिलीप रावत ने कहा कि मानवीयता की अप्रतिम मिसाल साबित हो रहे सोनू सूद का यह प्रस्ताव नवादा के लिए एक तोहफा है।

Sponsored
Sonu Sood is proving to be a wonderful example of humanity
मानवीयता की अप्रतिम मिसाल साबित हो रहे सोनू सूद

इसके लिए वापसी के बाद तत्परता से जुट जाने का इरादा जताते हुए दिलीप रावत ने बताया कि इस शानदार प्रस्ताव को चूकना नहीं है। विभिन्न उपक्रम कर के भी सोनू सूद के सहयोग से नवादा में स्कूल और अस्पताल का निर्माण करवाने का प्रयास किया जाएगा।

Sponsored

सोनू सूद इस प्रोजेक्ट में ले रहे रुचि

इससे नवादा को एक विशिष्ट पहचान तो मिलेगी ही, यहां के लोगों को इन उपादानों का भरपूर लाभ भी मिल सकेगा। सोनू सूद स्वयं इस प्रोजेक्ट में रुचि ले रहे हैं।

Sponsored

उनसे बातचीत के बाद दिलीप रावत ने मीडिया को बताया कि सोनू सूद ने नवादा की जरूरतों बेहद गहराई से समझा है और इसके बाद यह अहम‌ फैसला लिया है।

Sponsored

Sponsored

Comment here