ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

महिला की खूबसूरती देख डोली घर में घुसे बदमाशों की नीयत, चोरी छोड़ उठा ले गए महिला को…

बिहार के सुपौल में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। अपराधियों ने एक खूबसूरत महिला को घर से उठा लिया। अपराधी बाइक से घर पर पहुंचे। घर पहुंचने पर अपराधियों ने नजर महिला पर पड़ गई। महिला की खूबसूरती देख अपराधियों ने लूट का नीयत बदला और उसे बाइक पर ब‍िठाकर ले भागा। सुपौल के निर्मली थाना क्षेत्र के बेला सिंगार मोती पंचायत के वार्ड नंबर 9 से रविवार को दिनदहाड़े नकाबपोश अपराधियों द्वारा एक शादीशुदा महिला का अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है।

Sponsored

मामले को लेकर अपहृता के पति ने निर्मली थाना में आवेदन देकर पूरी जानकारी दी है। लिखा है कि उन्हें दो दिन पूर्व फोन पर धमकी भी दी गई थी। बताया कि मैं जरूरी काम से मझारी पंचायत गया था। इसी वक्त मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश दो व्यक्ति मेरे घर पर आकर मेरी पत्नी को जोर जबरदस्ती उठा ले गया। जब मैं मझारी से घर पर वापस आया तो मेरी 15 वर्षीय पुत्री ने घटना की जानकारी दी।

Sponsored

पुत्री ने बताया कि जैसे ही अपराधी घर घुसे वह च‍िल्‍लाने लगी। सामने मां आ गई। अपराधियों ने मां को जबरन उठाया और घर से बाहर लेते गया। फ‍िर बाइक पर बिठाकर तेजी से निकल गया। इस दौरान काफी संख्‍या में लोग वहां मौजूद थे। लेकिन किसी ने जरा सा भी विरोध नहीं किया।

Sponsored

जानकारी मिलते ही मैं अपने ससुराल के लोगों से मोबाइल फोन से संपर्क कर घटना की जानकारी दी। मेरे ससुराल पक्ष के लोग यह सुनते ही अचंभित रह गए। सभी मिलकर खोजबीन करने लगे। किंतु पता नहीं चला है। आशंका है कि मोबाइल फोन से धमकी देने वाले लोगों ने ही मेरी पत्नी का अपहरण किया है। इधर पूछने पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है, पुलिस तहकीकात में जुटी है। पुलिस आसपास के लोगों और मायके वालों से पूछताछ कर रही है।

Sponsored

Comment here