ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बैंक में खाता खुलवाने गया था युवक, लाइन में खड़े रहने के दौरान कर दी ये गलती, जमकर हुई पिटाई

बिहार के नवादा जिले में सोमवार को यूनियन बैंक की शाखा में खाता खुलवाने आए युवक की पुलिस ने जमकर पिटाई की.  पुलिस द्वारा लाठी-डंडे से युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी लोग निंदा कर रहे हैं.  मिली जानकारी के अनुसार, पार नवादा तकया मोहल्ला निवासी नौशाद मल्लिक का बेटा शमशाद मल्लिक यूनियन बैंक में नया खाता खुलवाने गया था.

Sponsored

सरकारी योजनाओं का उठाना था लाभ

जानकारी अनुसार पीड़ित इंटर पास करने के बाद बैंक में खाता खुलवाने गया था, ताकि सरकार की योजनाओं का उसे लाभ मिल सके. बैंक में वह कतार में खड़ा था. तभी बैंक का गार्ड अनावश्यक उससे उलझ गए, जिसके बाद तू-तू, मैं-मैं शुरू हुई. इसी बीच बैंक गार्ड समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने लाठी-डंडे से उसे जमकर पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद शाखा में अफरातफरी मच गई.

Sponsored

बैंक में रहे ग्राहक पुलिसकर्मियों की पिटाई देख स्तब्ध रह गए. हालांकि, तब बैंक के अधिकारियों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया. वीडियो में देखा सकता है कि कैसे तीन लोग युवक की पिटाई कर रहे हैं, जिसमें एक शख्स सादे लिबास में है.

Sponsored

कहते हैं बैंक अधिकारी

घटना के संबंध में शाखा प्रबंधक शाहिद ने बताया कि बैंक में एक करोड़ रुपये कैश आए थे, जिसे अंदर लाकर रखा जा रहा था. कैश अंदर रखने के दौरान लड़के को हटने के लिए बोला गया. तब उस लड़के को लगा कि किसी दूसरे ग्राहक को अंदर ले जाया जा रहा है. ऐसे में वो गार्ड से उलझ गया, जिसके बाद मारपीट शुरू हुई. उन्होंने कहा कि गलतफहमी में ऐसी घटना हुई है.

Sponsored

Comment here