ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

मधुबनी में होटल मालिक की गोली मारकर हत्या:अपराधियों ने शव को सड़क किनारे फेंक दिया, जांच में जुटी पुलिस

मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत मढिया गांव निवासी सुरेंद्र यादव को अपराधियों ने हत्या सड़क के किनारे खेत में फेक दिया। ग्रामीणों ने बताया कि युवक गाँव में भोज खाकर जब अपने दुकान पर जा रहा था। मृतक का हत्थापुर चौक पर अंकित स्वीट्स होटल है। उसी समय अपराधियों ने हत्थापुर सड़क पर युवक को घेर कर हत्या कर दिया, सुबह जब मृतक का भाई जयनगर से वापस दुकान पर गया तो दुकान के कर्मी ने बता की अभी तक दुकान पर नहीं आया है।

Sponsored

जिसके बाद घर फोन करके पूछा तो पता चला की कल रात में गांव में भोज खाने गया जो अभी तक वापस नहीं आया। जिसके बाद मृतक के भाई ने खोजबीन शुरू की तो पता चला कि हत्थापुर परसा गाँव के सड़क के किनारे बाइक खड़ी है, जब वहां पहुंचा तो देखा कि यह गाड़ी मेरे भाई की ही है जिसके बाद खेत में देखने पर मृतक अचेत अवस्था में मिला। वहीं परिजनों का कहना है, कि मृतक के पीठ में अपराधियों ने गोली मारी और चेहरे पर जख्म भी देखे गए हैं।

Sponsored

वहीं इस घटना की सूचना बासोपट्टी थाना को दी गई। सूचना पाते थाना घटनास्थल पर पहुंचे और सबको कब्जे में लिया और छानबीन में जुट गई वही देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी शुरू हो गई। पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है। मृतक की पहचान घाट मढ़िया गांव निवासी सुरेंद्र यादव उम्र 26 वर्ष पिता शिव लाल यादव के रूप में हुई है।

Sponsored

पुलिस सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया गया है पोस्टमार्टम के बाद सबको मृतक के परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गया है।

Sponsored

Sponsored

Comment here