AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

मछली पकड़ने के लिए लगी तार में दौड़ रहा था करंट, चपेट में आने से 2 मासूमों ने गंवाई जान

पलामू में करंट की चपेट में आने से 2 मासूम बच्चों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान 5 वर्षीय गुंजन कुमार और 3 वर्षीय दीपक कुमार के रूप में की गई। घटना पलामू जिला के पांकी प्रखंड अतंर्गत आसेहार पंचायत के कुसडी गांव की है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक गांव के तालाब में गौतम सिंह और बसंत सिंह द्वारा मछली पकड़ने के लिए करंट का इस्तेमाल किया जा रहा था।

Sponsored

मछली पकड़ने के लिए लगाया था करेंट वाला तार

मिली जानकारी के मुताबिक गांव के तालाब में मछली पकड़ने के लिए लगाए गए करंट तार की चपेट में आकर दोनों बच्चों की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि हादसा होते ही मछली पकड़ने वाले सभी युवक भाग खड़े हुए। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

Sponsored

पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया शव

घटना की सूचना मिलते ही पांकी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने बच्चों के शवों का पंचनामा किया और पोस्टमॉर्टम के लिए मेदिनीनगर भिजवाया। थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश भी देखा जा रहा है।

Sponsored

 

 

 

 

input – DTW 24

Sponsored

Comment here