AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

पटना की सड़कों पर छात्रा ने छेड़खानी कर रहे मनचलों की कर दी पिटाई, लोगों ने भी लात-घूसों और डंडे से पीटा

राजधानी पटना में मनचलों की पिटाई का एक मामला सामने आया है। जी हाँ छेड़खानी से परेशान एक छात्रा ने एक.. दो नहीं बल्कि 3 मनचलों की जमकर धुनाई कर दी। घटना पटना के बेली रोड स्थित पटेल भवन के पास घटी है। यहां से गुजर रही एक छात्रा के साथ तीन मनचलों ने छेड़खानी की फिर तीनों ने मुंह खोलने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी। इस पर छात्रा ने मनचलों को खदेड़ दिया और आसपास मौजूद लोगों ने भी छात्रा का साथ दिया फिर मनचलों को पकड़ लिया फिर छात्रा ने तीनों मनचलों की लात घूसों और डंडे से पिटाई की।

Sponsored

सूचना के बाद मौके पर पहुंची शास्त्रीनगर थाने की पुलिस तीनों मनचलों को पकड़ कर थाने ले गई। इस दौरान वहां मौजूद लोग छात्रा की हिम्मत के कायल हो गए। खबर के मुताबिक छात्रा पटेल भवन के पास से ही गुजर रही थी तभी तीन मनचलों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी जिसपर छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी बीच वहां से गुजर रहे लोग पहुंच गए और तीनों को पकड़ जमकर धुनाई कर दी।

Sponsored

तीनों अपना नाम और पता बताने को तैयार नहीं थे लेकिन जब भीड़ ने धमकाना शुरू किया तो तीनों ने अपना गौतम, दूसरे ने अप्पन बताया। तीनों बेलदारी टोला और शेखपुरा मोड़ के रहने वाले हैं। मनचलों को पकड़ने में छात्रा की स्थानीय लोगों ने भी मदद की। इस मामले पर शास्त्रीनगर थाना प्रभारी रामशंकर सिंह ने कहा है कि पीड़िता ने कम्प्लेन दर्ज नहीं कराई है, अगर केस नहीं कराया जाएगा तो पुलिस अपने बयान पर केस दर्ज कर तीनों मनचलों पर कार्रवाई करेगी।

Sponsored

 

 

 

imput – DTW 24

Sponsored

Comment here