ADMINISTRATIONBankBIHARBreaking NewsNationalPolitics

भाषण के बीचमें रुका टेलीप्रॉम्प्टर, इधर-उधर देखने लगे पीएम, RG बोले— टेलीप्रॉम्प्टर भी न झेल पाया

PATNA-भाषण के बीच में रुका टेलीप्रॉम्प्टर तो इधर-उधर देखने लगे पीएम नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए लिखा कि इतना झूठ टेलीप्रॉम्प्टर भी नहीं झेल पाया : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को विश्व आर्थिक मंच के दावेस एजेंडा को संबोधित कर रहे थे। उनके भाषण के बीच में ही उनका टेलीप्रॉम्प्टर रुक गया। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग चुटकी लेने लगे। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से लेकर आम सोशल मीडिया यूजर तक इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।

Sponsored

दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी अपनी बात को इस मंच पर रख रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम भारतीयों का टेंपरामेंट… हम भारतीयों का टैलेंट..। जिस…। इसी बीच उनका टेलीप्रॉम्प्टर बंद हो गया। उनके कार्यक्रम की यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद ट्विटर पर #टेलीप्रॉम्प्टरपीएम ट्रेंड होने लगा।

Sponsored

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए लिखा कि इतना झूठ टेलीप्रॉम्प्टर भी नहीं झेल पाया। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने लिखा, “टेलीप्रॉम्प्टर फेल, भाषण ढेर।” सपा नेता आई पी सिंह ने पीएम मोदी किए इस वीडियो को शेयर कर लिखा – आज पढ़ने वाली मशीन टेलीप्रॉम्प्टर ने धोखा दे दिया फिर साहब पसीना पसीना हो गए। अगल-बगल झांकने लगे। इसलिए कहा गया है बार-बार नकल मत करो अकल से काम करो। लेकिन साहब है कि मानते नहीं।

Sponsored

पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने कमेंट किया, “टेलीप्रॉम्प्टर बंद हो जाए तो आपने नहीं है और सबसे पहले तो आपको घबराना नहीं है।” फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने लिखा – दुखद यह है कि WEF संबोधन में टेलीप्रॉम्प्टर फेल होते ही नरेंद्र मोदी एक शब्द मतलब एक शब्द तक नहीं बोल पाए और उसके बाद की हकलाहट तो और भी तकलीफदेह है। भारत की 140 करोड़ जनता को आज पता चल गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 साल से प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं कर रहे हैं।

Sponsored

Comment here