AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

भारतीय रेलवे ने रेल यात्रियों को दी बड़ी सौगात, बिहार में कई इंटरसिटी लोकल ट्रेन का परिचालन होगी सुरु जानिए समय सरणी

रेल से यात्रा करने वाले रेल यात्रियो के लिए भारतीय रेलवे बड़ी सौगात लेकर आया है। मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश में  स्थिति सामान्य होने के बाद यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए भारतीय रेलवे ने एक बड़ी घोषणा की है। मिली जानकारी के अनुसार आगामी 15 अगस्त के बाद से रेलवे ने एक स्पेशल इंटरसिटी ट्रेन के एक बार फिर परिचालन का निर्णय लिया है।

Sponsored

जानकारी के अनुसार भारतीय रेलवे आगामी 15 अगस्त के बाद ट्रेन संख्या 05549/05550 पटना-जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का परिचालन अगले आदेश तक जारी रखने का निर्णय लिया है। बता दें कि यह ट्रेन हाजीपुर, मुजफ्फरपुर समस्तीपुर के रास्ते पटना और जयनगर के बीच परिचालन करेगी। बता दें कि पूर्व मध्य रेलवे ने जानकारी देते हुए बताया कि यात्रा के दौरान सभी यात्रियों को कोरोना के गाइडलाइन का पालन करना और मास्क लगाना अनिवार्य रहेगा।

Sponsored

इंटरसिटी स्पेशल ट्रेन का इन रूटों पर किया जाएगा परिचालन मिली जानकारी के अनुसार स्पेशल इंटरसिटी ट्रेन का परिचालन मधुबनी, सकरी, दरभंगा, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, भगवानपुर, हाजीपुर, पाटलीपुत्र स्टेशनों के रास्तों के माध्यम से किया जाएगा। इसके साथ साथ इस ट्रेन से जुड़ी किसी भी प्रकार की कोई भी जानकारी आप 139 टोल फ्री नंबर डायल कर कर ले सकते है। बताया जा रहा है कि स्पेशल इंटरसिटी ट्रेन का परिचालन एक बार फिर शुरू हो जाने से रेल यात्रियों को काफी सुविधा होगी।

Sponsored

 

 

 

 

input – Daily bihar

Sponsored

Comment here