ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बेहद सस्ते दामों में प्रॉपर्टी खरीदने का शानदार मौका, 19 अप्रैल को नीलामी करेगा Bank of Baroda

अगर आप प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करने का प्लान बना रहे हैं या फिर कोई नई प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना रहे हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) आपको एक शानदार मौका दे रहा है. जी हां, बैंक ऑफ बड़ौदा मंगलवार, 19 अप्रैल को मेगा ई-ऑक्शन आयोजित कर रहा है. बैंक ऑफ बड़ौदा के इस ई-ऑक्शन (E-Auction) में आप सस्ते दामों पर मनपसंद प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. बैंक द्वारा जिन प्रॉपर्टी के लिए नीलामी की जाएगी, उनमें घर-मकान के साथ-साथ ऑफिस स्पेस, दुकान और इंडस्ट्रियल स्पेस भी उपलब्ध हैं. इस ई-ऑक्शन की सबसे खास बात ये है कि इसमें नीलाम की जाने वाली प्रॉपर्टी अलग-अलग बजट रेंज में उपलब्ध हैं और अपने बजट के हिसाब से कोई भी प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं.

Sponsored

प्रॉपर्टी पर जल्दी ही मिल जाएगा कब्जा

रिपोर्ट्स के मुताबिक BoB द्वारा आयोजित की जाने वाली इस नीलामी में कोई भी शख्स अपनी मनपसंद प्रॉपर्टी के लिए बोली लगा सकता है और जल्द से जल्द उस पर कब्जा भी पा सकता है. इसके अलावा अगर आप प्रॉपर्टी खरीदने के लिए लोन चाहिए तो आपको सस्ती दरों पर लोन भी मिल जाएगा. BoB के इस ई-ऑक्शन के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप बैंक की आधिकारिक वेबसाइट https://www.bankofbaroda.in/e-auction/e-auction-property-search पर भी जा सकते हैं.

Sponsored

5 लाख 40 हजार रुपये से शुरू है रिजर्व प्राइस

बैंक की वेबसाइट पर आपको प्रॉपर्टी से जुड़ी सभी जरूरी जानकारियां मिल जाएंगी. बता दें कि बैंक द्वारा जिन प्रॉपर्टी की नीलामी होगी वे उत्तर प्रदेश के पीलीभीत और गुजरात के अहमदाबाद और साबरकांठा में स्थित हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस नीलामी में प्रॉपर्टी का शुरुआती रिजर्व प्राइस 5 लाख 40 हजार रुपये से शुरू होकर 1 करोड़ 50 लाख रुपये तक है.

Sponsored

किन प्रॉपर्टी की बोली लगाते हैं बैंक

बैंक द्वारा नीलाम की जाने वाली प्रॉपर्टी को लेकर आपको ये बात जरूर मालूम होनी चाहिए कि ये वो प्रॉपर्टी होती हैं, जिन्हें लोन की वसूली के रूप में जब्त किया जाता है और रकम की भरपाई के लिए नीलाम किया जाता है. दरअसल, जो लोग बैंकों से लोन लेते हैं और फिर किसी वजह से लोन की राशि चुका नहीं पाते तो बैंक अपने लोन की वसूली के लिए उनकी प्रॉपर्टी को अपने कब्जे में ले लेते हैं और उन्हें नीलाम कर देते है.

Sponsored

Comment here