ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

गोपालगंज में भीषण हादसा: थावे मंदिर से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार खड़े ट्रक में घुसी, 2 की मौत, 3 की हालत गंभीर

गोपालगंज में बड़ा हादसा हुआ है. थावे मंदिर से पूजा कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार खड़ी ट्रक में घुस गई. इस दर्दनाक हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई है, जबकि कार सवार 3 अन्य लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. हादसा सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के पास एनएच-27 पर हुआ. कार सवार सभी लोग बेगुसराय के बरौनी रिफाइनरी के पास के रहनेवाले हैं.

Sponsored

मृतकों की पहचान आरके पोद्दार की पत्नी आशा देवी (65 वर्ष) और इनके पुत्र गोपाल पोद्दार (40 वर्ष) के रूप में की गई है. गंभीर रूप से घायलों की पहचान राजू पोद्दार, संजय पोद्दार और इनकी पत्नी कंचन माला के रूप में की गई. इन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से मेडिकल कॉलेज मुजफ्फरपुर रेफर किया गया है. हादसा होने के बाद एनएच पर आधे घंटे तक वाहनों का परिचालन बाधित रहा. पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में पहुंचाया.

Sponsored

पुलिस के अनुसार, कार सवार सभी लोग गुरुवार की सुबह में ऐतिहासिक थावे दुर्गा मंदिर में पूजा करने आए थे. पूजा-अर्चना के बाद पूरा परिवार घर लौट रहा था. इस दौरान फोरलेन पर खड़ी ट्रक में कार जाकर टकरा गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक, सड़क पर अवैध पार्किंग होने के कारण यह हादसा हुआ. हादसा होने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. वहीं सिधवलिया पुलिस ने दोनों मां-बेटे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर दुर्घटनाग्रस्त कार और ट्रक को जब्त कर जांच में जुट गई है.

Sponsored

 

Comment here